Malaika Arora B’ol’d with Son: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की सबसे फिट और बो’ल्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं. 48 की उम्र में भी मलाइका हुस्न के मामले में छोटी उम्र वाली सभी एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर देती हैं. मलाइका अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर भी काफी बो’ल्ड हैं और ऐसे कपड़ों में नजर आती हैं, जिनमें उनका फि’गर हाइलाइट हो. हमें इंटरनेट पर मलाइका की एक पुरानी तस्वीर नजर आई जिसमें उन्होंने अपने बेटे के साथ फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में मलाइका ने बेटे को गोद में लेकर हद से ज्यादा बो’ल्ड पोज दिए हैं और उन फोटोज में मलाइका के कपड़े देख फैन्स दंग रह गए. आइए इस तस्वीर को देखते हैं और जानते हैं कि आखिर मलाइका अपने बेटे के साथ किस अंदाज में नजर आईं..

जब अपने बेटे के साथ मलाइका ने खिंचवाई थी बेहद बो’ल्ड फोटो! 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी प्रे’ग्नें’सी के बाद, अपने छोटे-से बेटे के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाई थीं. इस फोटोशूट में मलाइका ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है और खुद भी काफी यंग और खूबसूरत लग रही हैं. दोनों ही तस्वीरों में मलाइका बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं और उनका लुक बहुत बो”ल्ड है.

 

Malaika Arora ने अपने बेटे के साथ खिंचवाई थी बेहद बोल्ड फोटो, ड्रेस देख  फैन्स उड़े होश | Malaika Arora took a very bold photo with her son, fans  were shocked toकपड़े देखकर फैन्स रह गए थे दंग

जैसा कि हमने पहले बताया, इस फोटोशूट में मलाइका ने कपड़े नहीं पहने हुए हैं. इन फोटोज में कपड़े नहीं, मलाइका ने सिर्फ एक सफेद चादर लपेटी हुई है जबकि उनके बेटे ने कुछ भी नहीं पहना है. बता दें कि फोटो में मलाइका ने जो चादर ल’पेटा हुआ है, वो काफी ढीला है और उसे नीचे एक्ट्रेस ने कुछ नहीं पहना हुआ है. प्रे’ग्नें’सी के बाद भी उनकी बॉडी काफी अच्छी शेप में है और वो काफी सुंदर लग रही हैं.

बता दें कि अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तला’क ले चुकी हैं और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं.

Advertisement