बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हमेशा ही अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा तो अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में रही है वहीं अभिनेत्री ने सलमान खान के दोस्त जहीर इकबाल को इन दिनों डेट करने की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं ऐसे में जहीर इकबाल ने नोटबुक फिल्म में बॉलीवुड की शुरुआत की थी जिसने मनीष महल की बेटी परनुत्न को भी लॉन्च किया है!

खैर ना केवल अफेयर की अफवाह बल्कि शादी की खबरें भी काफी ज्यादा वायरल हुई है हालांकि इस बार तो अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अलग अलग हुआ चर्चा में आई हुई है वही अपने लेटेस्ट आउटिंग के लिए, सोनाक्षी सिन्हा ने बरगंडी जिम को-ऑर्ड और मैचिंग शॉर्ट जैकेट पहनी थी।

5 makeup lessons you can learn from Sonakshi Sinha's Instagram feed | Vogue India

अभिनेत्री ने अपने बालों को मुलायम कर्ल में नीचे जाने दिया। उन्होंने अपने लुक को बिना मेकअप, सफेद जूते और काले रंग के स्लिंग बैग के साथ पूरा किया। वेब पर वीडियो सामने आने के बाद, नेटिज़न्स के पास अभिनेत्री को शर्मसार करने के अलावा कुछ नहीं कहना था। एक यूजर ने उन्हें ‘जड़ जलाई’ कहा, जबकि दूसरे ने ‘मोताक्षी सिन्हा’ कहा।

जिम के को-ऑर्ड सेट पर नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, जमकर हुई ट्रोल नेटिज़ेंस प्रतिक्रिया करते हैं, “गांव की लड़कियां इससे ज्यादा सुंदर हैं” सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ देखा गया था।

Advertisement