आईपीएल 2022 का रोमांच दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आईपीएल में अभी तक कई कड़े और नजदीकी मैच देखने को मिले हैं. वहीं रमजान का महीना भी शुरू हो गया है. पिछले आईपीएल में कई खिलाड़ियों ने रोजे रखकर मैच खेला था.

Imageआईपीएल 2021 के एक मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए थे. लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान हैदराबाद की टीम आखिरी ओवर में 137 रनों पर ऑलआउट हो गई.

IPL 2021: Wow! Warner & Williamson fast with Rashid Khan on Ramadan - TechiAziरोहित शर्मा की 25 गेंद में 32 और मैन ऑफ द मैच पोलार्ड की 22 गेंद में 35 रन की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 150 रन बनाने के बाद सनराइजर्स को 19.4 ओवर में 137 रन पर ऑल आउट कर दिया. आपको बता दें डेविड और विलियमसन ने लेग स्पिनर राशिद खान के साथ एक दिन का फ़ास्ट रखने का फैसला किया.

राशिद ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह वार्नर और विलियमसन से पूरे दिन के फ़ा,स्ट के अपने अनुभव के बारे में पूछ रहे हैं. जवाब में डेविड वार्नर ने कहा कि मैं बहुत प्या,सा हूं व बहुत भू,खा हूं और मेरा मुं’ह बहुत सू’खा हुआ है. वहीँ विलियमसन अं’गू’ठा दिखाकर कहते है बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूँ.

Advertisement