भारतीय कुंवारे युवकों के आइडल बन चुके सलमान खान अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. चर्चा उनकी फिल्म से जुडी हो या फिर निजी जीवन. सलमान खान के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और यह सिर्फ भारत ही नहीं विदेश में भी लड़के -लड़कियां उन पर जान छिडकते हैं.

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान 55 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं. अक्सर यह सवाल सुनने को मिलते रहता है कि आख़िरकार सलमान खान कब शादी करेंगे. हालांकि सलमान के अलावा और किसी के पास इसका जवाब मौजूद नहीं है. लेकिन ऐसे कई मौके आए जब सलमान की शादी होने वाली थी. कई एक्ट्रेस के साथ उनके अफ़ेयर रहे हैं.

Salman Khan Shocking Revelation In Kapil Show: salman khan made these  shocking confessions and revelations on the kapil sharma show take a look-  सलमान खान ने 'The Kapil Sharma Show' में किएसलमान खान ने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक कई अभिनेत्रियों संग इश्क़ का चक्कर चलाया है. उनका नाम सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. सभी के साथ उनका अफ़ेयर खूब चर्चाओं में रहा. वहीं यूलिया वंतूर और सलमान का नामा भी जुड़ चुका है लेकिन फिलहाल तो अभिनेता सिंगल ही दिखाई पड़ते हैं.

सलमान खान ने अपने 33 साल के फ़िल्मी करियर में कई हिट फ़िल्में दी और उन्होंने खूब नाम कमाया है. सलमान की निजी ज़िंदगी भी किसी से छिपी नहीं है. वे अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बनते रहे हैं. एक बार तो सलमान से एक लड़की ने सवाल कर लिया था कि आप गोरी लड़कियों से लिंक अप करते रहते हैं. तो अभिनेता ने भी इसका जवाब देकर सभी को हैरान कर दिया था.

Salman Khan - Celebrity Style in The Kapil Sharma Show Sanju Baba Wants  Salman To Get Married, SET India, 2018 from The Kapil Sharma Show Sanju  Baba Wants Salman .... | Charmboardबता दें कि यह किस्सा उस समय का है जब अभिनेता कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी मौजूद थे. शो में दोनों अभिनेता ने पहुंचकर कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती-मजाक किया था और इसी बीच एक लड़की ने सलमान से बड़ा मजेदार सवाल कर डाला था तो वहीं सलमान की ओर से जवाब भी बड़ा मजेदार ही मिला था.

कपिल शर्मा के शो में नवाजुद्दीन और सलमान से फैंस ने सवाल भी किए थे और अभिनेताओं ने भी फैंस को जवाब दिए. ऐसे में एक लड़की ने सलमान खान से उनकी निजी ज़िंदगी से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया. लड़की ने पहले कहा कि, वो उनकी बहुत बड़ी फैन हैं, लेकिन वो उनसे नाराज हैं. तो अभिनेता ने कहा कि, ‘रहिए नाराज, और मैं आपको मनाऊंगा भी नहीं. क्योंकि आपके पास कोई कारण होगा और मैं वो कारण भी नहीं जानना चाहूंगा.’

Salman Khan recalls incident when some abusive fans hit him, brother Sohail  Khan with bamboo. Watch video | Tv News – India TVइसके बाद कपिल बीच में लड़की से कहते हैं कि आप सलमान खान से नाराज क्यों हैं ? तो जवाब में लड़की कहती हैं कि ‘आए दिन… सर, गोरी लड़कियों से लिंक अप करते रहते हैं.’ फिर आगे कपिल शर्मा लड़की से बात करते हुए कहते हैं कि, किसने बोला आपको ? तो वो फैन कहती हैं, हां सुनाई दिया हमें.

महिला फैन और कपिल के बीच हुई बातचीत के बाद सलमान खान कहते हैं कि, ‘गोरी लड़कियों से, कोई उदाहरण.’ तो लड़की अभिनेता को उदाहरण देने लगती हैं. फिर कपिल महिला से पूछते हैं, आपको अच्छा नहीं लगता है क्या, जब वो (सलमान) ऐसे लड़कियों से बात करते हैं ?

तो महिला जवाब देती है कि, ‘सिर्फ विदेशी क्यों, हम जैसी देसी लड़कियां क्यों नहीं?’ इस पर सलमान हंसते हुए कहते हैं, ‘विदेशी माल मुझे अच्छा लगता है.’ सलमान की यह बात सुनकर सब हैरान रह जाते हैं और जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

Advertisement