फिल्म ‘नशा’ से चर्चित अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपने पहनावे को लेकर चर्चा में रहती है. एक्ट्रेस ने नशा के बाद फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में काम किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बो’ल्डनेस की सारी हदे पार कर दी थी. 39 साल बड़े एक्टर शक्ति कपूर के साथ बोल्ड अंदाज में पूनम पांडे ने इंड्रस्ट्री को हिला दिया था.

The Journey Of Karma Poonam Pandey Shakti Kapoor Hot Romance Scene Stills - 17126 | 5 out of 5 | SongSuno

शक्ति कपूर ने कहा इन सीन को विवादों में बढ़ता देख कहा था की इन दृश्यों में कोई अश्लीलता नहीं है, जो कि अपने आप में हाईलाइट हो. कोई नहीं कह सकता कि इसमें अ’श्ली’ता है.

बता दे की फिल्म आर्थिक रूप से कमजोर मां और बेटी की कहानी है। लड़की अपनी आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका जाना चाहती है लेकिन आर्थिक स्थिति सबसे बड़ी समस्या आती है। शक्ति कपूर इस फिल्म में एक अमीर आदमी की भूमिका निभा रहे हैं जो पूनम पांडे से मिलता है।

Trailer Of "Journey Of Karma Is Out". Poonam Pandey & Shakti Kapoor's Romance Is Too Hot - RVCJ Media

शक्ति कपूर और पूनम पांडे के साथ जबरदस्त बो’ल्ड सीन किया था। इस फ़िल्म में बो’ल्ड और सिजलिंग S*X सीन ज्यादा थे। आपको बता दें कि शक्ति कपूर ने अपने से 39 साल छोटी पूनम पांडे के साथ बो’ल्ड सीन किया था, जिसकी सभी ने खूब आलोचना भी की थी. यही नहीं एक्टर ने पूनम के हर एक अंग में कि’स करते नजर आएंगे।

Advertisement