साउथ इंडस्ट्री में पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुके सोनू सूद आज पूरे 48 साल के हो चुके हैं।

सोनू उन एक्टर्स में से एक हैं जो अलग-अलग फिल्मों बच्चन परिवार के लगभग सभी सदस्यों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। अमिताभ बच्चन और जूनियर बच्चन के अलावा सोनू साल 2008 की फिल्म जोधा अकबर में जोधा के भाई सूजामल के रोल में थे।

शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या ने कन्फेस करते हुए बताया था कि उन्हें सोनू को देखकर अपने पिता की याद आती है। सूत्रों के अनुसार सोनू सूद की कुल संपत्ति करीब 130 करोड़ की है। एक्टिंग के अलावा सोनू सूद के पास कई ब्रांड भी हैं जिन्हें वो प्रमोट करते हैं।

और साथ ही वो होटल बिज़नेस भी करते हैं। सोनू सूद होटल्स के एक चेन के मालिक हैं। इस तरह से सोनू सूद की अच्छी ख़ासी कमाई हो जाती है। ऐसे में सोनू सूद अगर फिल्में थोड़ी कम भी करते तब भी विज्ञापनों और बिजनेस से इतना पैसा कमा लेते हैं कि उससे खूब चैरिटी वर्क करते हैं।

इसके साथ ही आपको बता दें कि बीते दिनों सूद ने इतना चैरिटी वर्क किया की तमाम पैसे होने के बावजूद उन्हें अपनी कई प्रॉपर्टीज गिरवी तक रखनी पड़ी।

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने और उनके खाने-पीने की व्यवस्था करने, लोगों के रहने के लिए घर बनवाने।

Sonu Sood Tweeter Per Kaise Kar Rahe Hai Majduron Ki Helpबच्चों के लिए शिक्षा का प्रबंध करने और बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने और गरीबों का इलाज कराने वाले सोनू ने ये सब अपनी 8 प्रोपर्टी गिरवी रखकर किया। सोनू सूद की बड़ी बहन मोनिका सूद साइंटिस्ट हैं|

Advertisement