Rakhi Sawant Boyfriend: राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में अपने नए बॉयफ्रेंड से दुनिया को मिलवाया. अब एक इंटरव्यू में राखी ने अपने इस नए रिश्ते पर खुलकर बात की है और बताया है कि कैसे उनका ये प्यार परवान चढ़ा.

Rakhi Sawant Boyfriend: राखी सावंत (Rakhi Sawant) हाल ही में एक इवेंट में नजर आई थीं और इस दौरान वीडियो कॉल कर उन्होंने पूरी दुनिया को अपने नए बॉयफ्रेंड से मिलवाया. राखी अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खुलकर बात करती हैं और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. राखी ने बताया कि कैसे उनका रिश्ता आगे बढ़ा.

राखी सावंत का बॉयफ्रेंड

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पिछले साल उन्होंने पूरी दुनिया से अपने पति यानी रितेश को रूबरू करवाया था, जल्द ही दोनों अलग भी हो गए. पति से तलाक की खबरों के बाद राखी का दिल अब एक और शख्स पर आया है, जिसके साथ रिश्ते का इजहार वो खुलेआम करती नजर आ रही हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खुलकर बात की.

आदिल से छह साल बड़ी हैं राखी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं और डिप्रेशन से बाहर आने में आदिल ने ही उनकी मदद की है. राखी ने बताया, ‘मुलाकात के एक महीने के अंदर ही आदिल ने मुझे प्रपोज कर दिया था. मैं उनसे छह साल बड़ी हूं. शुरू में, मैं इस रिश्ते के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी. लेकिन उन्होंने मुझे समझाया. राखी कहती हैं कि आदिल मुझे मलाइका-अर्जुन (Malaika Arjun) और प्रियंका-निक जोनस (Priyanka Nick Jonas) का उदाहरण दिया. आदिल ने मुझे कहा था कि वह मुझे बहुत प्यार करते हैं और फिर मुझे भी उनसे प्यार हो गया.

राखी को गिफ्ट कर चुके हैं गाड़ी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बॉयफ्रेंड आदिल के बारे में भी खुलकर बताया. राखी ने कहा, ‘आदिल मैसूर में रहते हैं और एक बिजनेसमैन हैं. वह मुझसे मिलने मुंबई आते हैं. उन्होंने ही मुझे गाड़ी गिफ्ट की थी. आदिल मेरी दोस्त शैली के भाई हैं और शैली ने ही मुझे और आदिल को मिलवाया था. उन्होंने मेरा नंबर शैली से ही लिया था. हमारी फोन पर बातचीत हुई है. लेकिन मैं अब भी थोड़ा कन्फ्यूज हूं.’

रिश्ते के खिलाफ है परिवार

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आदिल के परिवार के बारे में भी बातें बताई कि मैं मनोरंजन जगत से हूं और यहां पर मुझे हमेशा ग्लैमरस अंदाज में दिखाया गया है. मेरी छवि की वजह से आदिल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ है. जब आदिल के परिवार में इस रिश्ते के बारे में पता चला था तो हंगामा हो गया था. मेरे कपड़े पहनने का तरीके परिवार को पसंद नहीं है. लेकिन मैं खुद को बदलने के लिए तैयार हूं. इन सब चीजों की वजह से ही मुझे डर है.

Advertisement