पंजाब के कटरीना कैफ यानी हमारी प्यारी शहनाज़ गिल की हालत रो रो कर बोहोत ज्यादा खराब है।

ऐसा लग रहा है जैसे सिद्धार्थ के चले जाने के बाद शहनाज़ की आँखों से आंसू बहना बंद ही नहीं हो रहे है। हर तरफ खबरों में शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की ही खबरे सामने आ रही है। सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड कम फ्रेंड शहनाज़ शुक्ला के बारे में जो नहीं जानते वो भी उनके बारे में जान्ने के लिए बेकरार है। इसीलिए आज हम आपको बताएंगे की सिद्धार्थ के जाने के बाद से शहनाज़ गिल के पास पहले कितनी संपत्ति थी और आने वाले समय में अब वह कितनी संपत्ति की मालकिन होंगी। शहनाज़ गिल एक बोहोत ही प्रसव गायक, मॉडल और एक्ट्रेस है। उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर में काफी नाम कमाया है।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट करने के लिए शहनाज गिल वसूलती हैं इतनी मोटी रकम, इतनी  संपत्ति की हैं मालकिन - Movie Review Preview

शहनाज़ गिल ने टीवी सेरिअल्स के साथ साथ कई पंजाबी फिल्मो में भी काम किया है। शहनाज़ ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में फ़िल्मी किताब म्यूजिकल वीडियो से करी थी। टीवी का जाना माना चेहरा होने की वजह से शहनाज़ गिल भी दूसरे सेलेब्रिटीज़ की तरह एक आलिशान ज़िन्दगी को जी रही है। शहनाज़ गिल को भी महंगे कपडे और जवाहरात पहने का काफी शौक है।

Shehnaazgill 27 | Bigg Boss 13: मेल कॉन्टेस्टेंट का किया बॉडी मसाज, जानिए  इस पंजाबी कुड़ी के बारे में | Gallery Photogallery at india.com

साथ ही साथ उनका घर और गाड़ियों का कलेक्शन भी लोगो को काफी ज्यादा हैरान कर देता है। शहनाज़ गिल ने मुंबई में अपना एक काफी सुन्दर अपार्टमेंट ख़रीदा है। उन्होंने कुछ समय पहले ही इस घर को ख़रीदा था। उनका यह घर अंदर से काफी ज्यादा सुन्दर और आलिशान है। शहनाज़ के पास गाड़ियों का भी अच्छा खासा कलेक्शन देखने को मिलता है। लेकिन ज्यादातर शहनाज़ अपनी पसंदीदा गाडी हौंडा सिटी में ही नज़र आती है। इनकी इस गाड़ी की कीमत करीब 10 से 15 लाख रूपए तक है।

जानिए कितनी संपत्ति की मालिक हैं शहनाज गिल

शहनाज़ गिल के पास एक BMW Z4 कार है जिसकी कीमत करीब 66 लाख रूपए के करीब है। वह इस कार में ज्यादातर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही घूमने जाया करती थी। वैसे तो शहनाज़ गिल के पास एक ऑडी A6 भी है लेकिन वह इसे खुद बोहोत कम चलाती है, इस कार की कीमत करीब 57 लाख रूपए के करीब है। हालही में शहनाज़ ने जैगुआर कंपनी की I पेस कार खरीदी है जिसकी कीमत 1 करोड़ रूपए से ज्यादा है।

शहनाज़ गिल म्यूजिकल वीडियोस में काम कर कर के पैसे तो कमाती ही है, साथ ही साथ एक्टिंग और अलग अलग शोज करके भी वो अच्छे खासे पैसे कमा लेती है। एक स्टेज परफॉरमेंस देने के लिए शहनाज़ गिल 5 से 10 लाख रूपए तक चार्ज करती है। अगर शहनाज़ गिल की संपत्ति की बात करी जाये तो शहनाज़ गिल के पास करीब 5 करोड़ रूपए की कुल संपत्ति है।

Advertisement