जान्हवी को बखूबी पता है कि स्टाइलिश कपड़ों से हर किसी का ध्यान कैसे खींचना है। हसीन बाला का डिफरेंट आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना, उन्हे फैशनिस्टा बनाता है। कोई भी पार्टी हो या इवेंट हो, जान्हवी का फैशन बाकी हसीनाओं को जोरदार टक्कर देता हुआ दिखाई देता है। ऐसा ही कुछ तब भी देखने को मिला था, जब हसीना अपने जिम में जा रही थी

एक्टिंग से ज्यादा अपने ड्रेस की वजह से लोगों का ध्यान खींचने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की तस्वीरें एक बार फिर से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में श्रीदेवी की बड़ी बेटी कार से निकलते समय बेहद टाइट कपड़ों में स्पॉट हुई, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं, ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बेहद कम समय में फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है। दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी और बोनी कपूर की बेटी होने के कारण भले ही जाह्नवी को अपनी डेब्यू फिल्म ‘धडक’ बड़े आसानी से मिल गई हो, मगर उन्होंने अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीता है और अब आलम ये है कि वह इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं।

देखे Video :

आपकी जानकारी के लिए बता दे की “@filmy fame” नामक एक यूट्यूब अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है और इन वीडियो में जाह्नवी कपूर ने सबका दिल चुरा लिया हे। अब तक इस वीडियो को लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। अब तक इस वीडियो को हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है।

नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल)

Advertisement