बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार के लिए साल 222 बहुत ही बुरी रही। इस साल उनकी पृथ्वीराज चौहान, बच्चन पांडे जैसी कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। हालांकि यह फिल्में अपनी लागत निकालने में भी कामयाब नहीं हो पाई और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेता अक्षय कुमार और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। हालांकि इस वीडियो की वजह से इन दोनों सितारों की जमकर आलोचना भी की जा रही है।

वायरल वीडियो में अक्षय कुमार, जैकलिन फर्नांडिस के साथ गं’दी हरक’त करते हुए नजर आए। ऐसा लोग उन पर आ’रोप लगा रहे हैं। आइए जानते हैं वायरल वीडियो में ऐसा क्या है

अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की जो वीडियो सामने आई है उसमें अभिनेता अक्षय, जैकलिन की पें’ट में हाथ डालते हुए नजर। आए बता दें कि उन्होंने अभिनेत्री की पें’ट में हाथ इसलिए डाला था कि क्योंकि उनकी पें’ट में सां’प घुंस गया था। अक्षय ने उस सांप को अपने हाथों से पकड़ लिया।

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो सामने आई तो लोग बहुत ज्यादा गुस्सा हो गए। हालांकि इनको पूरी सच्चाई नहीं पता। बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस और अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे। वायरल वीडियो इस फिल्म के गाने से ही कट की गई है।

दरअसल जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो फिल्म बच्चन पांडे के गाने हीर रांझा से से निकाली गई है। इस वीडियो में अक्षय और जैकलिन एक साथ किसी नदी में न’हाते हुए नजर आ रहे हैं, तभी जैकलिन की पें’ट में ‘सांप घुस जाता है और इसे निकालने के लिए अक्षय कुमार उनकी पें’ट में हाथ डालते हैं।

Advertisement