Disha Patani Video Going Viral: दिशा पाटनी अक्सर अपनी हॉट फोटोज से अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अपनी खूबसूरती के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने रिलेशनशिप की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा एक मिस्ट्री बॉय (Mystery Boy) के साथ दिखाई दे रही हैं.

दिशा के साथ ये कौन दिखा?

सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा को ब्लैक बिकिनी (Bikini) में कुछ खाते हुए देखा जा सकता है. खुले बालों में दिशा गजब ढा रही हैं. लेकिन तभी कैमरे में एक मिस्ट्री बॉय नजर आता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर खूब व्यूज बटोर रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

कैप्शन में कहा बीएफएफ!

इस वीडियो के साथ कैप्शन (Caption) में लिखा है कि दिशा पाटनी चिलिंग विद बीएफएफ. इस वीडियो को देखने के बाद कई फैंस कमेंट सेक्शन में टाइगर श्रॉफ के बारे में पूछते हुए नजर आए. लोग ये सवाल भी करते दिखाई दिए कि क्या दिशा और टाइगर (Tiger Shroff) के ब्रेकअप की वजह यही मिस्ट्री बॉय है. आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहा शख्स दिशा का ट्रेनर एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक (Alexander Alex Ilic) है.

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर कई लोग (Social Media Users) इस शख्स के रहस्य के बारे में जानना चाहते हैं. हालांकि दिशा पाटनी ने टाइगर से अपने ब्रेकअप (Breakup) को लेकर या फिर रिश्ते को लेकर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स (Alex) एक्टर और मॉडल भी है.

Advertisement