कुछ दिनों पहले फिल्म अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने जन्मदिन पर बिकनी में केक काटकर खुब सुर्खियां बटोरा थी। लेकिन फैंस ने उनको खूब ट्रोल भी किया। कुछ फैंस ने तो इरा को यह तक कह दिया कि इरा को बिल्कुल भी शर्म नही है। आमिर कि बेटी इरा खान को अक्सर अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर चर्चा मे बनी रहती है। वो अपने फैंस की बातो का बिल्कुल भा बुरा नही मानती है,

हालांकि जब उनको जन्मदिन के मौके पर ट्रोल किया गया तो इरा ने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए और भी ज्यादा हॉट लुक अपनाया। सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थी।


ट्रोलर्स को एक बार से जवाब देने के लिए इरा ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की। इस बार इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रबी है, इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होने एक तस्वीर शेयर की जिसमे इरा अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ बेडरुम मे नजर आईं। बेडरुम का कोजी अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है। तस्वीरो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा मैचिंग रोब्स, डेट नाइट। इरा ने अपने बॉयफ्रेंड को भी टैग किया।

आमिर खान की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड के साथ चलाई बाइक, नुपुर ने शेयर किया
इरा खान की तस्वीरें खुब सुर्खियां बटोर रही है उनके ट्रोलर्स भी अब हार मान चुके है, और उनकी तस्वीरो को खुब शेयर कर रहे है बता दे इरा काफी समय से नूपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप ने रह रही है। इससे पहले भी इरा अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ हद से ज्यादा हॉट तस्वीरे शेयर की है।

Advertisement