मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं.

अब फिर से दिव्यांका के नए अवतार से फैंस की ध्यान उनकी ओर खींच लिया है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस सिर्फ व्हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं. अब दिव्यांका के चाहने वाले उनके इस अवतार को देख काफी हैरान नजर आ रहे हैं.

अक्सर संस्कारी बहू के रोल में दिखती हैं Divyanka Tripathi

दिव्यांका को उनके अब तक के करियर में लगभग सभी टीवी शो में एक संस्कारी बहू और बेटी के रोल में ही देखा गया है, जो सूट और साड़ी पहने बहुत सीधी-सादी सी लड़की होती हैं. हालांकि, असल जिंदगी में दिव्यांका काफी बोल्ड और हॉट हैं.

इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल ही जाती है. इस कारण अब इंस्टाग्राम पर दिव्यांका की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है. अब दिव्यांका ने अपना नया सिजलिंग लुक शेयर किया है.

Divyanka Tripathi ने दिखाया बेहद हॉट अवतार

लेटेस्ट फोटो में दिव्यांका को सिर्फ व्हाइट कलर की शर्ट पहने देखा जा रहा है. उन्होंने बोल्डने दिखाने के लिए एक कंधे से अपनी शर्ट भी खिसकाई हुई है. अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए दिव्यांका लेट कर कैमरे में पोज दे रही हैं.

उन्होंने अपने इस लुक को सटल मेकअप और ओपन हेयर से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं. दिव्यांका का ऐसा सिजलिंग अंदाज कम ही देखने को मिलता है.

इस सॉन्ग में दिखी थीं दिव्यांका

दिव्यांका के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उन्हें कुछ वक्त से कम प्रोजेक्टस में देखा जा रहा है. पिछले दिनों वह म्यूजिक वीडियो ‘बाबुल दा वेड़ा’ में नजर आई थीं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. दूसरी ओर फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Live Reporter अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Advertisement