बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) का वीडियो काफी धमाल मचा रहा है. एक्ट्रेस को जिसने भी देखा वो उन्हें ट्रोल करने लगा, क्योंकि उनके चेहरे पर फैंस को कुछ अजीब दिखा जो फैंस को पच नहीं पाया.

क्या दिशा पाटनी ने करवा ली है प्लास्टिक सर्जरी? एक्ट्रेस का यह अवतार देख  फैंस के उड़े होश, दिया कुछ ऐसा रिएक्शन...प्रीमियर में पहुंची थीं दिशा
सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ 26 नवंबर को रिलीज हो चुकी है. रिलीज के पहले बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटीज फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए. इस मौके पर सलमान की ‘राधे’ को-स्टार दिशा पाटनी (Disha Patani) भी पहुंची थीं. इवेंट के फोटोज और वीडियोज वायरल होने के बाद लोग उनके लुक्स पर कॉमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों को लग रहा है कि दिशा ने सर्जरी करवाई है.

दिशा के नाक की चर्चा
‘अंतिम’ के प्रीमियर पर दिशा पाटनी (Disha Patani) येलो टॉप और आइस ब्लू जींस पहनकर पहनकर पहुंची थीं. उन्होंने फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए. लेकिन उनका ये वीडियो सामने आने के बाद लोग उनकी नाक को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे. कई लोगों ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने अपनी नाक को थोड़ा और मोटा दिखान के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

dishaदिशा की फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा (Disha Patani), जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर के साथ एक वि’ले’न रिटर्न्स में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह मोहित सूरी निर्देशित फिल्म ‘एक विलेन: देयर इज वन इन एवरी लव स्टोरी’ का सीक्वल में नजर आएंगी. वह कथित तौर पर सिद्धार्थ की हाल ही में घोषित फिल्म ‘यो”द्धा’ में भी अभिनय करेंगी.

Advertisement