Disha Patani In Bralette: टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद अपनी जिंदगी और करियर को नए सिरे से आगे बढ़ाने में लगी दिशा पाटनी का क्रेज बरकरार है. दिशा ने बॉलीवुड के अपने सफर में खुद को ज्यादातर टाइगर के साथ ही जोड़े रखा और यही वजह है कि वह इंडस्ट्री के लोगों की दीवाली पार्टियों में नजर नहीं आ रही हैं. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने फैन्स का खयाल रखा है. दो-तीन दिन पहले दिशा ने बॉक्सिंग की प्रेक्टिस करते हुए एक वीडियो डाला था, जिस पर फैन्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए थे. कुछ ने यह भी कहा था कि क्या वह टाइगर से बदला लेने की तैयारी कर रही हैं.

लुक से चकित फैन्स
अब दिशा ने दीवाली के मौके पर अपनी हॉ’ट फोटो तस्वीर शेयर की है और उसे देखते ही लोगों ने जमकर अपना प्यार बरसाया है. दिशा की इस फोटो में उनका ग्लैसर अवतार लोगों को दीवाना बना रहा है और अभी तक क 14 लाख से ज्यादा लोग फोटो को लाइक कर चुके हैं. फोटो पर हजारों कमेंट्स भी आए हैं और फैन्स ने दिशा पर प्यार की झड़ी लगा दी है. नई तस्वीर में दिशा एक ब्रांडेड ब्रा में हैं और उनका लुक सबको लुभा रहा है. दिशा ने एक बार फिर से अपने इस लुक में लोगों को चकित किया है. उनका टोंड लुक इस तस्वीर को खूबसूरत बना रहा है.

साउथ में शुरू शूटिंग
दिशा बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से हैं. वह पर्दे पर और पर्दे के पीछे भी अपनी इस इमेज को बरकरार रखती हैं. खूबसूरत ड्रेसों और बिकनी में वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट्स पर समय-समय पर पोस्ट करती रहती हैं. उनकी तस्वीरें अक्सर इंटरनेट की दुनिया में सनसनी फैलाती हैं और हर बार वह जैसे नए रिकॉर्ड कायम करती हैं. दीवाली के मौके पर दिशा की इस नई हॉ’ट फोटो के साथ भी यही हो रहा है. एम.एस.धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी लेकर एक विलेन रिटर्न्स तक दिशा का बॉलीवुड सफर भले ही बहुत कामयाब न हो, लेकिन उन्होंने सेलेब्रिटी के तौर पर अपनी पहचान को बनाए रखा है. अब वह साउथ का रुख कर चुकी हैं. पिछले दिनों उन्होंने सूर्या 42 साइन की. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में दिशा तमिल स्टार सूर्या के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी.

Advertisement