Disha Patani Hot Selfie: दिशा पाटनी (Disha Patani) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर नई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. दिशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है जिसको देखकर फैन्स के पसीने छूट गए हैं. आपको बता दें कि दिशा ने यह फोटो अपने बाथरूम में खड़े होकर ली है और ऐसा लग रहा है कि ये खूबसूरत एक्ट्रेस नहाकर निकली हैं. दिशा ने इस फोटो में कपड़े नहीं पहने हुए हैं और इस बोल्ड मिरर सेल्फी में वो अपना टावल गाउन उतारती नजर आ रही हैं. दिशा की ये अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरों में से एक है..

Disha Patani की लेटेस्ट तस्वीर से सोशल मीडिया पर मचा तूफान! 

दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस अपने बाथरूम में खड़ी हुई हैं और यह एक मिरर सेल्फी है. इस फोटो में दिशा के बाल गीले हैं और देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अभी नहाकर निकली हैं. उनके पीछे एक बाथटब भी दिखाई दे रहा है और जमीन पर भी तौलिया पड़ी हुई है.

बाथरूम में Disha ने तौलिया हटाकर…

इस फोटो में दिशा सिर्फ अपने अंडर गार्मेन्ट्स में हैं और एक् टावल गाउन पहना हुआ है. बता दें कि फोटो में देख सकते हैं कि दिशा ने आधा टावल गाउन भी उतार दिया है और वो सेमी न्यूड अवस्था में हैं. दिशा के ब्लैक अंडरगार्मेन्ट्स भी उनके फिगर को हाइलाइट कर रहे हैं. दिशा के एक हाथ में कोई खाने की चीज भी है. आपको बता दें कि पोस्ट होने के कुछ ही घंटों में इस तस्वीर को तेरह लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेन्ट्स मिल चुके हैं.  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा का एक्टर टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हो चुका है और खबरों के मुताबिक अब वो किसी और मॉडल को डेट कर रही हैं.

Advertisement