Disha Patani Video: एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patni) हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और इस दौरान उनके आउटफिट ने उन्हें धोखा दे दिया. दिशा पाटनी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Disha Patani Video: दिशा पाटनी ने पहन लिया पूनम पांडे का टॉप, कैमरे के सामने छिपा नहीं पाईं अपनी ब्रा

Disha Patani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patni) अपने हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस कितनी ज्यादा फिटनेस फ्रीक हैं. इस बात का सबूत खुद उनका सोशल मीडिया अकाउंट देता है. दिशा पाटनी आए दिन कहीं ना कहीं स्पॉट हो ही जाती हैं और एक बार फिर उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने क्रॉप टॉप पहना हुआ था और इस टॉप को वो ढंग से कैरी नहीं कर पाईं.

दिशा का आउटफिट

दिशा पाटनी (Disha Patni) को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बेज कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है और ग्रीन कलर की कार्गो पैंट पहनी है. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के जरिए अपना मिडरिफ बेहद खूबसूरती से शो ऑफ किया किया है. लेकिन इसी शो ऑफ के चक्कर में एक्ट्रेस का कुछ और भी दिख गया.

 

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं दिशा

दिशा पाटनी (Disha Patni) ने एयरपोर्ट अपना कैजुअल बोल्ड लुक दिखाया. वो जल्दी में एयरपोर्ट जाती हुई दिखीं, लेकिन इस बीच वो कैमरे के सामने पोज देना नहीं भूलीं और यहीं पर उनसे चूक हो गई. दिशा पाटनी ने जब कैमरे के आगे पोज दिए तो उनकी ब्रा साफ झलक रही थी और बस फिर क्या था, ट्रोलर्स को मिल गया मौका एक्ट्रेस को ट्रोल करने का. हालांकि दिशा आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. आपको बता दें, कि दिशा पाटनी से पहले ऐसा ही मिलता-जुलता टॉप पूनम पांडे ने भी पहना था. पूनम ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना था. वो भी इस टॉप में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थीं और अब दिशा भी इसी तरह के टॉप में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं.

दिशा की फिल्में

दिशा पाटनी (Disha Patni) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आएंगी. मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया अहम रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है. इस फिल्म के अलावा दिशा पाटनी फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं.

Advertisement