पटना : योग की बात हो और भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का नाम ना आए, ऐसा हो ही नहीं सकता. एक्ट्रेस अपने आप को फिट रखने के लिए हमेशा योग का सहारा लेती हैं. उन्हें कई योग इवेंट में शामिल होते भी देखा गया है. नम्रता अक्सर अपने सोशल मीडिया पर योग करते हुए और डांस करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. बता दें नम्रता ने इन दिनों अपनी बो’ल्ड, हॉ’ट और ग्लै’म’र’स अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है.

वाइट ब्रा और शॉ’ट्स पहन कराया यो’ग का फोटोशूट 
बता दें कि नम्रता मल्ला ने हाल ही में इस्टाग्राम पर योग करते हुए फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ने फिटनेस को लेकर अपना डेडीकेशन दिखाया है. दरअसल नम्रता मल्ला ने सूर्य नमस्कार करते हुए फोटोशूट कराया है. जिसमें एक्ट्रेस को सूर्य नमस्कार के विभिन्न मुद्राएं करते हुए देखा जा सकता है. वैसे तो वे योगा ही कर रहीं थी, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने से’क्सी फि’ग’र की जमकर नुमाइश की है. इसमें नम्रता मल्ला ने वाइट कलर की ब्रा और वाइट शॉर्ट पहना है. इसमें वे अकेले योग करती दिख रही हैं. नम्रता ने अलग-अलग पोज में योग करते हुए सभी तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इंस्टाग्राम पर लोगों का जमकर मिल रहा प्यार 
बता दें कि नम्रता ने हाल ही में योग करते हुए फोटोशूट कराया है. नम्रता ने अपनी सभी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो को लेकर फैंस ध’ड़’ल्ले से कमेंट्स कर रहे हैं. कई फैंस मल्ला को योग करते देख अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है. एक यूजर ने लिखा है..बूटीफुल. तो दूसरे यूजर ने उन्हें अतिसुंदर कहा है. कई यूजर्स ने इस फोटोशूट पर हार्ट और फायर ईमोजी की लाइन लगा दी है. नम्रता को इंस्टाग्राम पर भरपूर प्यार मिल रहा है

Advertisement