नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार को अपने डॉटर्स डे पोस्ट की बदौलत रुझानों की सूची में एक स्थान पर कब्जा कर लिया। गैंग्स ऑफ वासेपुर अभिनेता, जिसकी पत्नी आलिया के साथ एक बेटी और एक बेटा है, एक बार ब्लू मून में अपने बच्चों की तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करता है, लेकिन जब भी वह करता है, तो वह तूफान से इंटरनेट ले लेता है। आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया सिद्दीकी के साथ 2009 में शादी की थी। बाद में इस जोड़े की 2011 में बेटी शोरा हुई। वे अपने बेटे यानी के माता-पिता भी हैं।

मिले नवाज़ुद्दीन की बेटी से

मिलिए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा से। डॉटर्स डे पर, शायद ही कभी निजी तस्वीरें पोस्ट करने वाले अभिनेता ने अपनी बेटी की एक झलक साझा की। उन्होंने पोस्ट में एक गर्मजोशी भरा नोट भी जोड़ा, जिसमें लिखा था, “आपकी मुस्कान से ज्यादा कीमती कुछ नहीं है, हैप्पी डॉटर्स डे, शोरा,” उन्होंने लिखा और एक लाल दिल वाला इमोटिकॉन जोड़ा। फोटो में शोरा को कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए दिखाया गया है। यह एक तस्वीर का क्रॉप्ड वर्जन प्रतीत होता है, हालांकि, यह उनके प्रशंसकों के लिए काफी था। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में जाकर कहा, “अरे वो कितनी खूबसूरत है…आशीर्वाद!” कई लोगों ने बाप-बेटी के बीच समानता की ओर भी इशारा किया। किसी ने टिप्पणी की, “चेहरे के भाव नवाज भाई के समान दिखते हैं।” एक अन्य ने जोड़ा, “उसके पास तुम्हारी आंखें हैं।”

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 2009 में आलिया सिद्दीकी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दंपति की 2011 में उनकी बेटी शोरा थी और वे अपने बेटे यानी के माता-पिता भी हैं। एक साक्षात्कार में, नवाजुद्दीन ने खुलासा किया था कि शोरा को आने वाली फिल्म ‘हद्दी’ के लिए उनका लुक पसंद नहीं आया, जहां उन्हें एक महिला के रूप में देखा जा सकता है। अभिनेता ने तब कहा, “वह अब जानती है कि यह एक भूमिका के लिए है और अब ठीक है। मुझे यह कहना होगा, इस अनुभव के बाद, मेरे मन में उन अभिनेत्रियों के लिए बहुत सम्मान है जो दैनिक आधार पर ऐसा करती हैं। ”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आखिरी बार ‘हीरोपंती 2’ में देखा गया था जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन ने भी अभिनय किया था। वह अगली बार कंगना रनौत की ‘टिकू वेड्स शेरू’, ‘बोले चूड़िया’ और ‘हद्दी’ में दिखाई देंगे। अभिनेता ‘नूरानी चेहरा’ का भी हिस्सा हैं, जो गायक नूपुर सनन के बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करेगा। इसके अलावा, अभिनेता के पास पाइपलाइन में ‘जोहिरा सारा रा रा’ भी है। हॉलीवुड में, नवाजुद्दीन सिद्दीकी रॉबर्टो जिरॉल्ट द्वारा निर्देशित हॉलीवुड-इंडी फिल्म ‘लक्ष्मण लोप’ में मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म क्रिसमस पर आधारित बताई जा रही है।

Advertisement