बॉलीवुड में सेलेब्स अपनी आलीशान लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें कभी नशे की लत लग चुकी थी। एक समय इन सेलेब्स का करियर बर्बादी की कगार पर आ पहुंचा था। हालांकि बाद में अपनी नशे की लत को छुड़ाने के लिए इन सेलेब्स ने रिहैब सेंटर्स का सहारा लिया। इन सेलेब्स में से कुछ ने इस बारे में भी खुलकर बात की और यहां बताया गया है कि उन्होंने कैसे इस पर काबू पाया। आइए देखें ये लिस्ट…

रिहैब सेंटर्स जा चुके हैं ये सेलेब्सहनी सिंह (Honey Singh)
पंजाब के मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह नशे की लत से पीड़ित होने के बाद चंडीगढ़ के एक रिहैब सेंट में अपना इलाज करा चुके हैं।

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)
कॉमेडियन कपिल शर्मा को उनकी शराब पीने की आदत के कारण रिहैब सेंटर में भर्ती कराया गया था। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल को 40 दिनों तक रिहैब में रहना था लेकिन वह अपने काम के शेड्यूल के चलते मुंबई के लिए रवाना हो गए।

सौरभ पांडे (Saurabh Pandey)
टीवी अभिनेता सौरभ पांडे को ड्रग्स की लत थी और उन्हें भी रिहैब सेंटर भेजा गया था।

श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad)
श्वेता बसु प्रसाद ने कम उम्र में ही ड्रग्स और शराब का सेवन करना शुरू कर दिया था। बाद में उन्हें इस आदत से बाहर लाने के लिए रिहैब सेंटर भेज दिया गया था। हालांकि इस दौरान उन्होंने कई बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया था.

सिद्धार्थ सागर (Sidharth Sagar)
2018 में लोकप्रिय कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने खुलासा किया कि वो नशे के सेवन से जूझ रहे थे और रिहैब सेंटर में थे। उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस ने 26 अगस्त को खराब स्थिति में पाया था। सिद्धार्थ की मां ने कहा कि वह बाइपोलर का शिकार था और उन्होंने इसके लिए दवा लेना बंद कर दिया था।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)
टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच नहीं है। बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने ड्रग की लत के कारण लगभग दो साल एक रिहैब सेंटर में बिताए।

Advertisement