Priyanka Chopra Pics: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मुंबई में हैं और हर बार वो अपने अंदाज से लोगों को हैरान कर रही हैं. अब एक बार फिर प्रियंका ने बॉस लेडी लुक्स से महफिल लूट ली है.

मुंबई पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा अब एक बार फिर शानदार अंदाज में दिखीं तो देखने वाले दंग रह गए. स्टाइलिश पैंट सूट मे बॉस लेडी अवतार लोगों को खूब रास आ रहा है उस पर प्रियंका का अंदाज और भी जबरदस्त है. नशीली आंखों से लेकर लहराती नागिन सी जुल्फों को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

पिछले कुछ सालों में प्रियंका ने खुद के लुक्स के साथ काफी एक्सपेरीमेंट किया है. इंडिया आने के बाद ये हसीना अपने उसी अंदाज से हर किसी को इम्प्रेस करती दिख रही हैं. अब एक बार फिर प्रियंका को मुंबई के होटल ताज में मीडिया ने कवर किया जहां पीसी को देख दिलों को सुकून सा मिल गया.

अपने बॉस लेडी लुक में प्रियंका ने कमाल के पोज दिए और अब सोशल मीडिया पर हसीना का यही अंदाज छाया हुआ है. प्रियंका का ये स्टाइल अब चर्चा में आ गया है. एक दिन पहले भी प्रियंका व्हाइट कलर के बोल्ड आउटफिट में स्पॉट की गई थीं.

प्रियंका महज कुछ दिनों के लिए ही इंडिया आई हैं लेकिन इस बीच वो टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. बेहद बिजी शेड्यूल में बंधी प्रियंका मुंबई में उन खास जगहों पर भी स्पॉट की जा रही हैं जो उनके दिल के काफी करीब हैं. शादी के बाद प्रियंका L.A ही शिफ्ट हो चुकी हैं.

अब वो लगभग 3 सालों के बाद भारत लौटी हैं. वो भी काम के सिलसिले में लिहाजा वो काफी बिजी है. लेकिन इस दौरान चर्चा में भी काफी बनी हैं. कई सालों से सिर्फ हॉलीवुड में काम कर रहीं प्रियंका अब जल्द ही बॉलीवुड में फिर से काम करती नजर आने वाली हैं. वो फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में लीड रोल निभाएंगीं.

Advertisement