बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी को दुनियाभर में खूबसूरत जोडियों में शूमार हैं। इनकी जोडी को बेहद लाइक किया जाता है। हकीकत में ये दोनों बहुत ही खूबसूरत हैं। प्रियंका की बात करे तो उन्होंने अपनी अदाओं से लाखोंं को दीवाना बनाया हैं। वहीं बात करें निक जोनस की तो वो भी बहुत हैंडसम हैं। आपको बता दें कि हाल ही में ये जोड़ा एक बच्ची के पैरैट्स बने और इनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, लेकिन ऐसा नहीं है कि निक और प्रियंका एक बच्ची से संतुष्ट हो जाएंगे। इस कपल की प्लानिंग काफी लंबी-चौड़ी है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

इसी वर्ष जनवरी में निक जोनस और प्रियंका चोपडा के घर खुशखबरी आई, सेरोगेसी के जरिए यह कपल माता-पिता बने और उन्होंने अपनी बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा। लेकिन निक जोनस की चाहत एक बच्चे तक सीमित नहीं रहने वाली है। निक ने एक साक्षात्कार में कहा था कि प्रियंका चोपड़ा उनके जीवन का एक बेहद ही खूबसूरत हिस्सा है और वह उनके साथ एक बड़ा परिवार बनाने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा कि ये एक बेहद ही खूबसूरत यात्रा होने वाली है और मैं प्रियंका से ढेर सारे बच्चे चाहता हूं।

दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा ने भी एक साक्षात्कार में बच्चों को लेकर कहा था कि वो 11 बच्चे चाहती है। अभिनेत्री ये जवाब देने के बाद जोर-जोर से हंसने लगी। उन्होंनें आगे कहा कि वो पूरी क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं और एक क्रिकेट टीम बनाने के लिए 11 बच्चों की जरूरत होती है।

उल्लेखनीय हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में एक दूजे के हुए थे. इन दोनों ने शादी की थी। अगर निक जोनस की आज भी सोशल मीडिया वॉल को देखें तो पाएंगे कि अब तक निक की प्रियंका के प्रति दीवानगी कम नहीं हुई है। इन दोनों ने भारत के राजस्थान में स्थित उमेद भवन में हिन्दू रीति रिवाज और क्रिस्चियन रिवाज से शादी रचाई थी। इतना ही नहीं इनकी शादी की खुब चर्चाएं हुई थी, इसलिए दुनियाभर के मीडिया ने इन्हें कवर किया था।

Advertisement