नोरा फतेही के एक-एक डांस मूव को लोग कॉपी करना चाहते हैं और उनकी तरह डांस भी करना चाहते हैं. हाल ही में नोरा फतेही को मलाइका अरोड़ा के रियलिटी शो में जज के तौर पर भी देखा गया, जिसमें दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था।

नोरा फतेही बॉलीवुड की एक बहुत ही खूबसूरत और मेहनती एक्ट्रेस है. नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, और आए दिन अपने फैंस के लिए तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.इन दिनों नोरा फतेही अपनी शादी को लेकर चर्चा में खूब बनी हुई है ।

नोरा फतेही ने ढूंढ लिया अपना दूल्हाखूबसूरत अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपनी शादी के लिए दूल्हा भी ढूंढ लिया है और वह शादी के लिए बिल्कुल तैयार है. नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया कि वह जल्द ही शादी करने वाली है.

नोरा को पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की किसी खूबसूरत अभिनेत्री से कम नहीं है. इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग के चलते नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर अपने दूल्हे को भी चुन लिया है.

जल्द ही शादी करने वाली हैं नोरा दरअसल सोशल मीडिया के माध्यम से नोरा फतेही को शादी के लिए एक प्रपोजल आया है. इस प्रपोजल को देखने के बाद वह खुद को हां करने से रोक नहीं सकीं. नोरा फतेही ने अपने एक फैन छोटे से बच्चे का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया था.

इंस्टाग्राम स्टोरी लगाते हुए नोरा ने अपने नन्हे फैन के प्रपोजल के बारे में लिखा. ए क्ट्रेस नोरा फतेही के द्वारा साझा किए गए वीडियो में उनका छोटा फैन कह रहा है कि, ” वह ‘दिलबर दिलबर गर्ल’ से शादी करना चाहता हूँ और उन्हें अपनी पत्नी बनाना चाहता हूँ.

नन्हे फैन का कहना है कि, वह दिलबर गर्ल से शादी करेगा”. इस नन्हे से बच्चे की बातों पर लोग खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.फैंस को पसंद आया नोरा फतेही का अंदाज अपने स्टोरी पर साझा करते हुए नोरा फतेही ने लिखा, ” बहुत हो गया, अब मुझे मेरा पति मिल गया है. हम शादी करने वाले हैं”

नोरा फतेही के द्वारा वीडियो पर इस तरह का क्यूट रिएक्शन देखने के बाद सभी फैंस उनके और भी दीवाने हो गए हैं. सभी को नोरा का यह अंदाज बहुत पसंद आया. लोग लगातार कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. नोरा फतेही रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है. नोरा ने बॉलीवुड में भी कई मशहूर गानों में डांस करके खूब धूम मचाई है ।

Advertisement