न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए संभावित भारतीय टीम का ऐलान, इन 2 खिलाड़ियों का कटा पत्ता.

आईसीसी टी20 विश्वकप में रविवार 31 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच आर-पार का मुकाबला खेला जाना है. सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए भारत और न्यूजीलैंड दोनो इस मुकाबले में जीत हासिल करना जरूरी है. पहले मैच में दोनो टीमों को पाकिस्तान से शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. करीब 29 साल बाद विश्वकप में पाकिस्तान से टीम इंडिया की हार के बाद सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की गई. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर नस्लीय टिप्पणी की गई.

भारत को विश्वकप में बने रहने के लिए अगला मुकाबला हर हाल में जीतना होगा. रविवार को होने वाले मैच में भारतीय टीम में 2 बदलाव हो सकते हैं. टीम में ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर को वापसी हो सकती है.

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर शार्दुल ठाकुर को मौका दिया जा सकता है. वहीं हार्दिक पांड्या के स्थान पर ईशान किशन की वापसी संभव हैं. किशन ने वार्मअप मैच में शानदार प्रदर्शन किया था.

संभावित टीम इंडियाः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ऋभभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, रविन्द्र जडेजा, वरूण चक्रवर्ती, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह.

Advertisement