मुकेश अंबानी जिन्हें दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक माना जाता है, उनके व्यवहार और उनकी जीवनशैली को देखकर हर कोई यही कहता है कि मुकेश अंबानी जितने सादगी से रहते हैं उतने ही अमीर भी हैं। एक तरफ जहां लोग मुकेश अंबानी की सादगी की तारीफ करते नजर आते हैं वहीं दूसरी तरफ लोग उनकी पत्नी नीता अंबानी की खूबसूरती के भी काफी चर्चे करते हैं।

जी दरअसल 59 साल की उम्र में भी नीता अंबानी इतनी खूबसूरत दिखती हैं कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल है और हाल ही में जब भी वह मैदान पर अपनी टीम को सपोर्ट करने आती हैं तो लोग उनकी खूबसूरती पर फिदा हो जाते हैं. की तरह आइए आपको बताते हैं कि 59 साल की उम्र में भी इतनी खूबसूरत दिखने वाली नीता अंबानी के पीछे कौन है, जिसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है जिसके बल पर नीता अंबानी इस उम्र में भी इतनी खूबसूरत नजर आती हैं।

नीता अंबानी जब किसी महफिल में नजर आती हैं तो लोगों की निगाहें उनकी खूबसूरती पर टिक जाती हैं। इस मौके पर सभी का कहना है कि 59 साल की उम्र में भी नीता अंबानी इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां भी उनके सामने बेहोश हो गई हैं और आपको बता दें कि नीता अंबानी की इस खूबसूरती के पीछे का हाथ है.

उसका। नाम है मिकी कॉन्ट्रैक्टर। भारत आने से पहले मिकी कॉन्ट्रैक्टर टोक्यो के एक सैलून में काम कर रहे थे, जहां उनकी मुलाकात बॉलीवुड एक्ट्रेस हेलन से हुई और उन्होंने ही उन्हें बॉलीवुड में आने की सलाह दी। आइए आपको बताते हैं कि नीता अंबानी अपने मेकअप आर्टिस्ट को कितनी फीस देती हैं, जिसे जानकर किसी को यकीन नहीं होगा।

नीता अंबानी जिस भी पार्टी में शामिल होती हैं लोग उनके लुक्स को काफी पसंद करते हैं और हाल ही में देखा गया है कि उनके मेकअप के पीछे मिकी कॉन्ट्रैक्टर का हाथ है. मिकी कॉन्ट्रैक्टर ने न केवल नीता अंबानी बल्कि ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित जैसी बड़ी उम्र की अभिनेत्रियों के लिए भी काम किया है और इसलिए इस कला में महारत हासिल की है। मिकी कॉन्ट्रैक्टर नीता अंबानी के यहां सैलरी पर काम करता है और कहा जा रहा है कि नीता अंबानी उसे हर महीने करीब ₹200000 देती हैं, लोगों को यह कहते सुनकर कि नीता अंबानी इतनी खूबसूरत हैं कि इतना पैसा खर्च नहीं कर सकतीं। इसमें भी मिकी कॉन्ट्रेक्टर का

Advertisement