Kanishka Soni Photos Viral: स्टार प्लस के सीरियल ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस पहले खुद से ही शादी रचाने को लेकर खबरों में बनी हुई थीं और अब शादी के दो महीने बाद प्रेग्नेंसी को लेकर. कनिष्का सोनी (Kanishka Soni Pregnancy) अब एक्टिंग की दुनिया को तो छोड़कर न्यूयॉर्क जाकर बस गई हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी लाइफ के अपडेट्स देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें अपलोड की थीं, जिसमें उनकी बैली पर फैट दिख रहा था. जिसे देखकर नेटीजन्स ने दावा किया कि कनिष्का सोनी प्रेग्नेंट हैं.

कनिष्का सोनी अपनी प्रेग्नेंसी पर क्या बोलीं 

कनिष्का सोनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी प्रेग्नेंसी पर सफाई दे डाली है. एक्ट्रेस ने बताया- वह सेल्फ मैरिड हैं, सेल्फ प्रेग्नेंट नहीं…यह सिर्फ यूएसए के स्वादिष्ट पिज्जा और बर्गर हैं जिनसे मेरा वजन थोड़ा बढ़ गया है. लेकिन मुझे पसंद आ रहा है. कनिष्का की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर साफ होता है कि वह न्यूयॉर्क में बहुत मजा कर रही हैं और अपनी लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हैं.

दो महीने पहले की थी शादी

बता दें, दीया और बाती फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने दो महीने पहले खुद से शादी कर ली थी. उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लोगों को इसके बारे में बताया था. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कहा था, मैंने खुद से शादी कर ली है. मैंने अपने सभी सपनो को पूरा कर किया है…सभी सवालों का जवाब यह है कि मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है. जानकारी के लिए बता दें कनिष्का सोनी ऐसा करने वाली पहली नहीं बल्कि दूसरी भारतीय महिला हैं.

Advertisement