पाकिस्तान का जोश और जुनून अपने डांस के जरिए दुनिया के सामने हमेशा सबूत रहता है। हाल ही में, पाकिस्तानी डांसर ने फिर से अपने फैंस को अपने जबरदस्त डांस से वाक़िफ़ करवाया है।

इस बार उन्होंने ‘कितनी मुख्यमूर है तुम्हारी आंखें’ गाने पर अपनी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दिलों पर राज किया। उनके धमाकेदार डांस ने सभी को दीवाना बना दिया और वीडियो को तेजी से वायरल होने का जवाब दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि यह डांसर कैसे एक नए अंदाज में गाने का अपना रूप बनाते हुए उन्होंने उसकी जबरदस्त ताल में थाप किया है। इस गाने के संगीत के अंदाज ने इस डांस को और भी जबरदस्त बना दिया है।

पाकिस्तानी डांसर का यह डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग उनके डांस के जादू में पूरी तरह से खो गए हैं। यह दिखाता है कि अगर आप मेहनत और निरंतर प्रयास करते हैं तो आप कुछ भी कर सकते हैं।

इस गाने को सुनते ही उन्हें उत्साह और जोश आ जाता है जिसे वह अपने डांस में प्रकट करती हैं। उनकी डांसिंग और एक्सप्रेशन क्षमता उन्हें लोगों के दिलों में बैठा देती है। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया और लोगों ने उनकी इस डांसिंग पर काफी प्रतिक्रिया दी। वे अपनी एक्सप्रेशन और जोश के साथ लोगों के दिलों में घुस गई हैं।

Advertisement