पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) के बीच खेले जा रहे सीरिज के दुसरे मैच में पाकिस्तान की टीम पहली पारी में 148 रन पर सिमट गयी. कराची में खेला जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम ने 556/9 के स्कोर पर पहली पारी घोषित की.

गेंदबाजी में पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया ने पाक टीम को सस्ते में समेट दिया. पाकिस्तान टीम अपनी पहली पारी में महज 148 रनों पर ढेर हो गई है. पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 36 रन कप्तान बाबर आजम ने बनाए.

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क ने सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किये. वहीं ऑस्ट्रेलिया ने फॉलोऑन देने का फैसला नहीं किया है. ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी.

इससे पहले उस्मान ख्वाजा के 160 रन और एलेक्स कैरी के 93 रन की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी 9 विकेट पर 556 रन बनाकर घोषित कर की. पाकिस्तान की ओर से फहीम अशरफ और साजिद खान ने 2-2 विकेट अर्जित किये.

शाहीन अफरीदी ने आखिर में 3 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 19 रन बनाये. वहीं नौमान अली 4 चौकों की मदद से 20 रन बनाकर नाबाद रहे. दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर का विकेट गंवा दिया है. डेविड को हसन अली ने आलम के हाथों कैच कराया.

पाकिस्तान में मैच में दिखा ल’ड़ाकू विमान मिराज दिखाई दिया. जिस देखकर फैन्स कहा रहे है कि खतरे में हैं ऑस्ट्रेलियाई टीम. वायरल वीडियों पर लोग तरह-तरह के कमेन्ट कर रहे हैं.

Advertisement