पूर्व ए’ड’ल्ट स्टार मिया खलीफा काफी समय पहले पो’र्न फिल्मों में काम करना छोड़ चुकी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता ज्यों की त्यों बनी हुई हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मिया खलीफा ने इस बार अपनी ब्रा’लेस फोटो शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

ग्रीन पैंटसूट में शेयर की तस्वीरेंग्रीन पैंटसूट में शेयर की तस्वीरें
मिया खलीफा ने इंस्टा पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो में वो ग्रीन पैंटसूट पहने दिख रही हैं। मिया फोटोज में ब्रा’लेस हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए मिया ने लिखा- जब रात 11 बजे के बादजब आपका एमसीनगेट्स खाने का मन हो और सब बंद हो चुका हो।

कुछ ही घंटे में वायरल हुई तस्वीरें
ग्रीन पैंटसूट में मिया खलीफा की ये फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आई हैं। मिया खलीफा की इन तस्वीरों को शेयर करने के कुछ घंटे के भीतर ही 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए। हजारों लोगों ने इन पर कमेंट किए हैं।

कुछ ही घंटे में वायरल हुई तस्वीरेंट्रांसपेरेंट गाउन में भी वायरल हुई थीं फोटो
मिया खलीफा ने कुछ दिन पहले ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। इस ड्रेस में सबकुछ आर पार नजर आ रहा है। ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। बता दें कि मिया की फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रही हैं।

इसी साल पति से हुआ है तलाक
मिया खलीफा ने इसी साल जुलाई में अपने पति से अलग होने की घोषणा की थी । मिया खलीफा ने 2 साल पहले रॉबर्ट सैंडबर्ग से शादी की थी। जुलाई में मिया खलीफा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को बताया कि उन्होंने रॉबर्ट के साथ अपनी शादी बनाए रखने की काफी कोशिश की मगर परिस्थितियां ऐसी बनीं कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है।

इसी साल पति से हुआ है तलाकएड”ल्ट फिल्मों से की बहुत कम कमाई
मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनको लेकर मीडिया में काफी खबरें आईं और लोगों ने भी समझा कि ए’ड’ल्ट फिल्मों के जरिए मैंने कई करोड़ रुपए कमाए हैं, लेकिन सच्चाई इससे बिल्कुल अलग है। साल 2014 से 2015 के बीच मैंने महज तीन महीनों के लिए इस इंडस्ट्री में काम किया और इस दौरान केवल 12 हजार डॉलर (करीब 9 लाख रुपए) कमाए। इसके बाद मैंने पोर्न फिल्मों में काम करना बंद कर दिया।

2001 में अमेरिका आया था परिवार
मिया खलीफा का परिवार लेबनान के बेरट से 2001 में अमेरिका आ गया था। शुरुआत में मिया खलीफा ने मियामी फ्लोरिडा के एक रेस्टोरेंट में नौकरी की, जहां उनकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से हुई, जिसने उन्हें पो”र्न इंडस्ट्री में काम करने का ऑफर दिया। ऑफर मिलने के बाद मिया खलीफा पो”र्न इंडस्ट्री में आईं लेकिन तीन महीनों बाद ही इन फिल्मों में काम करना बंद कर दिया।

Advertisement