साउथ की जानी मानी अभिनेत्री Rashmika Mandanna एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सिर्फ साउथ की ही नहीं बल्कि इस वक़्त वो बॉलीवुड में भी सभी के दिल पर राज कर रही हैं। बाकी कर्नाटक की तो वो क्रश कहीं जाती हैं। आपको बता दें कि Rashmika Mandanna ने अपनी करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों से की है। इसी के चलते तमिल और कन्नड़ में उनकी खासा फैन फॉलोइंग बनी हुई है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी काफी फिल्मों में सौ करोड़ का आंकड़ा भी पार कर दिया है। शायद इसीलिए वो साउथ के  हिट सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं।

Rashmika Mandanna को फिल्म प्रमोशन के दौरान होना पड़ा शर्मिंदा

Rashmika Madana oops moment

आजकल ज्यादातर अभिनेत्रियां बोल्ड अभिनय और बोल्ड फ़ोटोशूट करती है, पर Rashmika Mandanna ने आज तक कोई बो ल्ड अभिनय और फ़ोटोशूट नहीं की हैं। इन सबके बावजूद वे भी एक बार ऊप्स मुमेंट का शिकार हो चुकी थीं और उस समय इस ऊप्स मुमेंट का वीडियो कैमरे में कैद हो गया, यही नही, यह वीडियो उस वक्त खूब तेज़ी वायरल भी हुआ था। ऊप्स मुमेंट का शिकार वे तब हुई थीं, जब वे पुष्पा फिल्म की प्रमोशन कर रही थीं।

आपको बता दें हाल ही में वो अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा मूवी में नजर आ रही हैं। जिसके प्रमोशन के दौरान वो उस दिन पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थीं, और उस पोशाक में कुछ भी गलत नहीं था, लेकिन शॉर्ट ड्रेस को मैनेज नहीं कर पाने के वजह से वो ऊप्स मुमेंट का शिकार हो गईं।

Rashmika Madana oops moment

जैसा कि आप जानते हैं, इस तरह की शॉर्ट ड्रेस को पहन कर बेहद सावधान रहने की जरूरत होती है, क्योंकि मीडिया के कैमरे की नज़र हीरोइनों को हर तरह से कवर कर रहे होते हैं। इस तरह की शॉर्ट ड्रेस के कारण कई अभिनेत्रियां भी ऊप्स मुमेंट का शिकार कई बार हो चुकी हैं और इस कारण उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।

इसके अलावा, इन्होंने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन से सिड की ‘शेर शाह’ फिल्म की तारीफ करते हुए निर्देशक विष्णुवर्धन और कियारा आडवाणी की प्रशंसा की थी, जिसके लिए उन्हें काफी सुर्खियां भी मिली थी।

Advertisement