जैसा की हम सभी जानते हैं कि नया घर खरीदना बहुत से लोगों का सपना होता है। नए घर के साथ लोगों बहुत सी चीजें जुड़ी रहती हैं। लोग सालों साल तक पैसे बचा बचा कर नया घर खरीदते हैं। आज हम आपको यूके में रहने वाले एक ऐसे ही जोड़े के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने कई सालों तक पैसे बचा करके नया घर खरीदा था। इस जोड़े ने यह कभी भी नही सोचा था कि इन्हें अपने इस नए घर में एक नई दुनिया देखने को मिलेगी। दोस्तों आपको बता दें कि इस जोड़े को इनके द्वारा खरीदे गए इस नए घर के अंदर एक खुफिया दुनिया मिल गई है।जिसके बारे में इन दोनों को कोई भी जानकारी नही थी।

यूके के इस जोड़े ने अपने इस नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस कपल को अपने घर के किचन में मौजूद कबर्ड के पीछे एक सीक्रेट कमरे के लिए जाने वाला रास्ता मिला है। बता दे इस रास्ते के बारे में इस जोड़े को नए घर में शिफ्ट होने के कुछ दिन बाद पता लगा। इस सीक्रेट कमरे को देखकर के यह दोनों ही हक्के बक्के रह गए। क्योंकि इस घर के पहले मालिक ने भी इस कपल को इस कुछ नही बताया था और न ही किसी तरह की कोई भी जानकारी दी थी।

आपको बता दे इस जोड़े ने कुछ दिन पहले ही इस घर को अपने बचत के रुपयों से खरीदा था। फिर इन्होंने इस घर का इंटीरियर करवाया था। इंटीरियर का काम पूरा हो जाने के बाद यह कपल यहाँ पर शिफ्ट हुए। यहाँ आने के कुछ समय बाद ही अचानक इन्हें किचन में मौजूर कबर्ड के पीछे इस सीक्रेट रूम में जाने का रास्ता मिल गया । जब यह दोनों इस रूम में पहुँचे तो इसे देख कर हक्के बक्के रह गए। बता दे यहाँ पर पूरी तरीके से फर्निश्ड एक अलग ही दुनिया मौजूद थी। इस कमरे में एक खिड़की भी थी। इस छिपे हुए रूम में एक खिड़की भी थी। इस कमरे में फ्लोरिंग नही हुई थी और यहां पर तार एवं वायरिंग के सामना फैला हुआ मिला।

इस महिला ने इस रूम की तस्वीरें फेसबुक के एक पेज पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था ,” की जल्दी के ही मैंने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक फ्लैट खरीदा है। देखिए हमे किचन के कबर्ड में क्या मिल गया है।” इस महिला ने कहा है कि जब वह इस फ्लैट को किसी दूसरे को दे कर जाएँगे तो इस खुफिया कमरे में कई सरप्राइज छोड़ करके जाएंगे। इनकी इस तस्वीर पर कई तरह के कमेंट लोगों के द्वारा किये गए हैं। बता दे एक व्यक्ति ने कमेंट में कहा है ला श छिपाने के लिए सही जगह। एक और व्यक्ति ने इस सीक्रेट रूम को पढ़ाई का कमरा बनाने का सुझाव दिया है। एक व्यक्ति ने कमेंट में यह भी पूछा है कि “क्या आपका यह घर भूता ह है?” आपको जानकारी दे दे कि इससे पहले भी ऐसे रूम के मिलने की खबरें सामने आ चुकी हैं। आपको बता दे ऐसा ही छिपा रूम अमेरिका में मिला था और इस रूम से खाली शराब की बोतलें प्राप्त हुई थीं।

Advertisement