इन दिनों सोशल मीडिया पर कच्चा बदाम गर्ल अंजलि अरोड़ा छाई हुई है। हाल ही में अंजलि अरोड़ा  का MMS वीडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपना बचाव करते हुए कहां है कि वायरल वीडियो में वह नहीं बल्कि कोई और लड़की है। उन्हें केवल बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

अंजलि अरोड़ा

आपको बता दें कि कच्चा बादाम गाने से अंजलि अरोड़ा रातों-रात फेमस हो गई थी। वही एक्ट्रेस कंगना के लाइव शो लॉकअप में भी उन्होंने जगह बना ली थी।कंगना के शो लॉकप में जगह बनाने के बाद एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा की पॉपुलर्टी तेजी से बढ़ गई। अंजलि अरोड़ा के MMS वायरल होने के बाद उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वीडियो में चेहरे को देखकर लोग अंजलि अरोड़ा को बता रहे हैं। आज हम आपको वह वीडियो  बताने जा रहे हैं जिसमें अंजलि ने खुलासा किया था कि उन्होंने रूस के रिसेप्शनिस्ट के साथ पेसो के  के लिए पार्टी की थी तथा एक रात गुजारी थी ।

अंजलि अरोड़ा

 

 

क्या है पूरा मामला

कंगना के लाइव शो लॉकअप में सच कबूल करते हुए अंजलि अरोड़ा ने बताया कि ‘मैं रूस गई हुई थी उस दौरान मुझे 5000 रूबल्स अर्थात 6464 भारतीय रुपए की जरूरत थी। इस वक्त रूस के रिसेप्शनिस्ट के साथ उनकी मुलाकात हुई। उस युवक ने अंजलि अरोड़ा को 5000 रुबल्स दिए उसके बाद वे दोनों रात को साथ रहे और पार्टी करने गए।

अंजलि अरोड़ा

एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने बताया कि पैसा मिलने के बाद वह उस युवक के साथ पार्टी में गई। जहां अंजलि ने डांस किया। आगे वह बताते हैं कि इस बात को उन्होंने सबसे छुपा रखा था। लेकिन लाइव शो के दौरान एक सच बताना था इसलिए उन्होंने यह खुलासा किया।

अंजलि अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा ने वायरल एमएमएस वीडियो के बारे में बताया कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। अंजलि  आगे कहते हैं कि मुझे समझ नहीं आता यह कौन लोग हैं, जिनके अंदर दया नहीं है। इसी दौरान अंजलि काफी भावुक भी हो गई उन्होंने रोते हुए कहा कि ‘मेरे भी छोटे भाई बहन है वह मेरे बारे में क्या सोचेंगे। जब कोई व्यक्ति फेमस होने लगता है तो उसे सब दूर से बदनाम करने की कोशिश की जाती है’।  एक्ट्रेस यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे बताया कि “मेरे मम्मी पापा को मुझ पर भरोसा है उन्हें पता है मैं ऐसा कोई काम नहीं कर सकती इसलिए पापा ने मुझे समझाया और पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करने को कहा”।

Advertisement