प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में फैली हुई है। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में विदेशी सिंगर निक जोनस संग शादी (Priyanka Chopra And Nich Jonas Mariage) की थी। दोनों की शादी ने दुनियाभर के तमाम न्यूज़ चैनल्स में खासा सुर्खियां बटोरी थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra And Nich Jonas) को ग्लोबल कपल कहा जाता है। दोनों की लव केमिस्ट्री के चर्चे काफी सुर्खियों में रहते हैं। वही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस बार वीडियो में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए हैं।

Priyanka Chopra And Nich Jonas

 

Oops मूमेंट का शिकार हुई प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का यह वायरल वीडियो लाइव सेशन का है। दरअसल ये वीडियो बीते साल का है, जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 15-16 दिनों तक आइसोलेशन में थे। इसके बाद दोनों एक लाइव चैट के जरिए सामने आए और दोनों ने अपने फैंस को अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी। इस दौरान दोनों का यह लाइव वीडियो उनके फैन पेज पर भी शेयर किया गया।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लाइव वीडियो में काफी क्यूट अंदाज में रोमांटिक मोमेंट शेयर करते नजर आए। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने जम सूट पहना हुआ था और निक जोनस ब्लू हुड्डी में नजर आए थे। दोनों ने काफी सिंपल लुक के साथ लोगों से लाइव चैट के दौरान बातचीत की। हालांकि इस दौरान एक मूमेंट ऐसा भी आया, जब प्रियंका उप्स मोमेंट (Priyanka Chopra Oops Moment) का शिकार होती नजर आई।

कैमरे में कैद हुआ Oops मूमेंट

प्रियंका चोपड़ा का यह उप्स मूमेंट लाइव चैट के दौरान कैप्चरर हो गया, जिसे लेकर बाद में एक्टरेस को ट्रोल भी किया गया। दरअसल प्रियंका निक को किस करते हुए जैसे ही सोफे से उठने लगती है, इसी दौरान अचानक से उनकी टॉप का साइड कट काफी आगे आ जाता है और प्रियंका उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

Priyanka Chopra And Nich Jonas

बता दे ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका इस तरह उप्स मोमेंट का शिकार हुई हो और उन्हें ट्रोल किया गया है। पहले भी प्रियंका कई बार अपने फैशन स्टाइल के चलते उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं।

Advertisement