बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चे में बनी रहती, कभी अपने मैरिज लाइफ को लेकर तो कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर।आपकी जानकारी के।लिए बता दे कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की गिनती उन कपल में होती है, जिन्होंने अपने काम और पर्सनल लाइफ को अच्छी तरह से बैलेंस किया है। किसी न किसी इंटरव्यू में अक्सर प्रियंका चोपड़ा से उनसे उनकी लाइफ को लेकर सीक्रेट्स पूछा जाता है और यही वजह है की प्रियंका अक्सर इंटरव्यू वेगरह में अपनी लाइफ को लेकर खुलासे करती रहती हैं। वह अपने बेडरूम सिक्रेट भी शेयर करने से नहीं हिकचती।

सुबह उठने के बाद सबसे पहले प्रियंका का चेहरा देखना चाहते-

सूत्रों के अनुसार पता चला है की हाल ही में प्रियंका ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासा किए है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बेडरुम सीक्रेट बताकर सभी को चौंका दिया।रिपोर्ट्स की में तो प्रियंका का कहना है कि, जब सुबह वह उठती है तो उनके पति देव सबसे पहले उनका चेहरा देखना पसंद करते हैं। तो मैं कहती हूं कि ठहरो पहले मैं अपने चेहरे पर माइश्चराइजर और मस्कारा लगा लूं। निक को सोउठने के बाद मेरा बुझा चेहरा भी बहुत अच्छा लगता है। इसलिए वह हमेशा उठते ही मेरा चेहरा देखना चाहते ह

निक को प्रियंका से यह डिमांड-

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि, निक मुझे इसी तरह देखना पसंद करते है जिस प्रकार हर पति-पत्नी के बीच का ऐसा ही रिश्ता होना चाहिए। दोनों बिना किसी स्वार्थ के एक दूसरे से प्यार करें। उन्होंने कहा कि, यह थोड़ा अलग है लेकिन हर पत्नी अपने पति से यही चाहती है। वह उसे खूब प्यार करें और उनकी हर ख्वाहिश को पूरा करे। इसके अलावा निक की एक मांग रहती है कि हमेशा वह उन्हें घूरने दे। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि, हमारा एक ही नियम है कि हम एक-दूसरे को देखे या मिले बिना दो या तीन हफ्ते से ज्यादा न बिताएं।

Advertisement