आलिया भट्ट के पास अपनी आने वाली फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के ट्रेलर लॉन्च पर एक “उफ़” पल था। जाहिर है, चुलबुली अभिनेत्री को अलमारी में खराबी का सामना करना पड़ा, जब सह-कलाकार वरुण धवन ने उन्हें उठाया। आलिया इस बात से अनजान थी कि उसका पटियाला देख रहा था।

जिससे उसके अंदर का पहनावा सामने आ गया। कथित तौर पर इस घटना ने आलिया को नाराज कर दिया है और उन्होंने वरुण को उनकी सहमति के बिना निकट भविष्य में कोई भी स्टंट न करने की चे’ताव’नी दी है। नौसिखिया अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी कड़ी मेहनत का लाभ उठा रही हैं।

Alia Bhatt EXPOSES Her PANTY | WARDROBE MALFUNCTION - video Dailymotion2 स्टेट्स एक्ट्रेस इस समय सभी की विश लिस्ट में हैं। लेकिन आलिया भट्ट के ऊप्स मोमेंट उनकी फिल्मों से ज्यादा मशहूर हो गए हैं। क्योंकि एक्ट्रेस बार-बार ऐसे शर्म’नाक पलों का शिकार हो जाती हैं। जब उसकी पारभासी हल्के हरे रंग की सलवार ने उसके अं’डरगा’रमें’ट्स को उजागर कर दिया, तो वह इस बात से अनजान थी कि उसने पैं’टी-लेस जाने की गलती की थी।

Alia Bhatt Oops Moment | Alia Bhatt Oops Moment Images | Alia Bhatt Oops Moment Photo | Alia Bhatt Hot Oops Moment - Filmibeatएक्ट्रेस ने गोल्डन आउटफिट में रैंप वॉक किया। जैसे ही आलिया ने अपनी पीठ थपथपाई, यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट था कि अभिनेत्री ने अं’डरगा’रमें’ट्स नहीं पहने हुए थे। यह माना जा रहा था कि आलिया ने पैं’टी लाइन से बचने के लिए बिना पैं’टी जाने का फैसला किया होगा। यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा हो।

Advertisement