श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है। जहां टीम इस बात से खुश है कि फिल्म के ट्रेलर और गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, वहीं फैन्स भी दोनों की जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। रोजाना एक्ट्रेस अलग-अलग सिटी में प्रमोशन के लिए पहुंच रही हैं। बुधवार को अहमदाबाद पहुंची थी। वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे उनकी कुछ फीमेल फैन ऐसा कह दिया की एक्ट्रेस खुशी से झूम उठी।

shraddha kapoor ahmedabad

इस वीडियो में श्रद्धा अहमदाबाद के एक मॉल में फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। वह स्टेज पर खड़ी हुई हैं और उनके आस-पास लाखों फैंस की भीड़ नजर आ रही है। ऐसे में कुछ फीमेल फैंस श्रद्धा को देखकर चिल्लाती हैं, जो श्रद्धा सही से सुन नहीं पाती हैं।

shraddha kapoor ahmedabad

ऐसे में श्रद्धा कहती हैं कि उन लड़कियों को माइक दो। इसके बाद माइक मिलते ही वो सभी कहती है- 10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर से क्सी। ये सुनकर श्रद्धा जोर-जोर से हंसने लगती हैं और खुश हो जाती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा एक वीडियो में वह एक फैन से बात करती दिखीं। जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि फैन को उनसे प्यार हो गया है और दुनिया इधर से उधर भी हो जाए तो वह पहले शो के पहले दिन ही फिल्म देखने जाएंगे।

उनके फैन्स अच्छी तरह जानते हैं कि श्रद्धा कपूर फूडी हैं। जबकि वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रकार के भोजन का आनंद लेते हुए खुद की तस्वीरें साझा करती हैं। श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने पिंक कलर की फुल स्लीव टी-शर्ट और डेनिम पहनी हुई है। वह टेबल पर रखी डिश को गौर से देख रही है, जिसमें खमन और लीलवानी कचौड़ी के साथ दो तरह की मीठी और तीखी चटनी है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा ‘धन्यवाद अहमदाबाद, सुपर फूड और प्यारे लोग’।

shraddha kapoor ahmedabad

अहमदाबाद में प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘आशिकी 2’ का पॉपुलर गाना ‘चाहू में या ना’ गाया, जिसमें फैंस ने भी उनका साथ दिया. इस दौरान वह पिंक कलर की अनारकली ड्रेस और सलवार में नजर आईं।

Advertisement