एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड के सितारे फेम पाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। मीडिया में बने रहने के लिए अजीबों-गरीब तरीके निकालते हैं। इसके लिए वो कभी बेहद बोल्ड ड्रेस पहनकर निकलती हैं। तो कभी ब्वॉयफ्रेंड के साथ चिपका-चिपकी करती दिखाई देती हैं। तो कभी किसी को लेकर विवादित बयान दे देती हैं। हमेशा सुर्खियों में बने रहने की लिस्ट में राखी सांवत, उर्फी जावेद समेत कई सितारों का नाम शामिल हैं। जो आए दिन कोई ना कोई कंट्रोवर्सी तैयार रखते हैं। मलाइका अरोड़ा का भी नाम इसमें शामिल है। आइए नीचे देखते हैं उन सितारों के नाम जो हर दिन मीडिया की नजर आने आने के लिए कुछ ना कुछ करती दिखती हैं…

राखी सावंत इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं। बिग बॉस फेम राखी सावंत इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ हर जगह दिखाई देती हैं। वो मीडिया के सामने आदिल के साथ अजीबो गरीब हरकत करती हैं। इतना ही नहीं अपने बयान से भी सबको हैरान करती हैं। इससे पहले राखी ने रितेश का नाम लेकर खूब मीडिया कवरेज बटोरा था। बिग बॉस में भी वो रितेश को अपना पति बताई थी। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत के बारे में बोला जाता है कि ये सब कुछ फेम के लिए करती हैं।

उर्फी जावेद तो फेम के लिए ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर निकलती हैं जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है। वो कभी वायर से ड्रेस बनाती हैं तो कभी फूल से। कभी-कभी तो पूरे शरीर पर पेंट कराकर निकल पड़ती हैं। इसके लिए वो कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। लोगों का मानना है कि उर्फी के पास ज्यादा काम नहीं हैं तो फेम पाने के लिए इस तरह की हरकत करती हैं।

49 साल की उम्र में भी यंग अदाकाराओं को खूबसूरती और फिगर में मात देने वाली मलाइका अरोड़ा पर भी फेम के लिए चाल बदलने का आरोप लगा है। उन्हें कई बार जिम और योगा सेंटर में अजीबो गरीब चाल में चलती दिखाई देती हैं। जिसे लेकर वो ट्रोल भी हो चुकी हैं। कुछ लोगों का मानना है कि वो जानबूझकर ऐसे चलती हैं, ताकि सुर्खियों में बनी रहें। अब सच क्या है ये तो वहीं जानें।

Charu Asopa

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा भी इन दिनों राजीव सेन से अलग होने को लेकर सुर्खियों में हैं। उनपर भी फेम पाने के लिए कुछ भी करने का आरोप लग चुका हैं। कभी वो राजीव के साथ अलग रहने लगती हैं, फिर रिश्ते में आ जाती हैं। अब तलाक को लेकर मीडिया में छाई हैं। लोगों का कहना है कि वो लाइमलाइट में बने रहने के लिए करती हैं। उनके पास अभी कोई टीवी प्रोजेक्ट नहीं हैं।

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहे जीशान खान टीवी एक्टर और मॉडल हैं। वो बिग बॉस में करीब एक दर्जन बाथरोब के साथ गए थे। वो घर में इसे पहनकर ही घूमते थे। इतना ही नहीं एयरपोर्ट समेत कई जगहों पर बाथरोब में नजर आए। लोगों का कहना है कि वो सिर्फ लाइमलाइट में बने रहने के लिए ऐसा करते हैं।

शर्लिन चोपड़ा काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। स्क्रीन पर भले ही इनकी मौजूदगी नहीं हो। लेकिन लाइम लाइट में अक्सर बनी रहती हैं। वो इन दिनों साजिद खान पर छेड़खानी का आरोप लगाकर और राखी सावंत के साथ वाक युद्ध करके चर्चा में हैं। लोगों का कहना है कि वो सिर्फ फेम के लिए ये सब कर रही हैं।

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Advertisement