Shilpa Shetty: बॉलीवुड सेलिब्रिटी से जुड़ी चीजें के बारे में जानने के लिए उनके फैंस हमेशा ही उत्सुक रहते हैं. सेलेब्स की आने वाली फिल्म,  करियर से जुड़ी रोचक बातें या फिर उनके बचपन की बात हो, लोगों को सब कुछ जानने में इंटरेस्ट होता है. आजकल सोशल मीडिया पर सुपरस्टार के बचपन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. अपने चहेते स्टार की बचपन की फोटो को देखकर फैंस को   एक्टर्स को पहचानने में काफी मुश्किल होती है. अभी हाल में ही एक टॉप एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर सामने आई है. क्या आप इसे देखकर पहचान सकते हैं कि ये कौन है.

एक्ट्रेस ने अपने लुक्स और एक्टिंग को लेकर किया काम

जैसे की फोटो में साफ जाहिर है कि 7 लड़कियां स्कूल यूनिफॉर्म में खड़ी हैं. इन्हीं में से एक आगे जाकर के बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बनती है. ये एक्ट्रेस साउथ से आती हैं और उस समय देखने में बेहद साधारण लगती थीं. फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपने लुक्स और एक्टिंग को लेकर बहुत सारा काम किया. आज की बात करें तो ये एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत दिखती हैं. अगर आप अभी भी नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता दें कि ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty ) हैं.

बाजीगर से किया डेब्यू
शिल्पा शेट्टी के बारे में बात करें तो उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू ‘बाजीगर'(Baazigar) फिल्म से 1993 में किया था. इनकी शादी बिजनेसमैन राज कुंद्रा से हुई है. इन्होंने टॉलीवुड, तेलुगु और कर्नाटक फिल्मों में भी काम किया है. शिल्पा शेट्टी को उनकी फिटनेस और स्टाइलिश लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है. वह एक फेमस टीवी डांस शो के जज के तौर के रूप में भी काम कर चुकी हैं.

Advertisement