ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती के दम दुनिया भर में लोकप्रियता पायी है.

बॉलीवुड अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बह ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती के कारण पुरे विश्व भर में फेमस है. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में अपने काम से सभी लोगो को अपना दीवाना बनाया था. ऐश्वर्या उन अभिनेत्रियों में से है जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है. लेकिन ऐश उस वक्त सुर्खियों में आ गयी थी जब उनका नाम सलमान खान के साथ जोड़ा जाने लगा था.

लेकिन अपने काम से मतलब रखने वाली ऐश्वर्या राय के भी बहुत से दुश्मन है. और ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट देख कर आप जरूर हैरान रह जाएंगे. तो आइए जानते है की कौन कौन है आखिर ऐश्वर्या राय बच्चन के दुश्मनों की लिस्ट में:

1. रानी मुखर्जी- ऐसा कहां जाता है की पहले ऐश्वर्या और रानी दोनो बहुत ही अच्छी दोस्त हुआ करती थी. लेकिन फिल्म चलते चलते के बाद दोनो में तनाव आना शुरू हो गए. ऐश्वर्या को पहले चलते चलते ऑफर की गई थी लेकिन रानी ने बिना ऐश्वर्या को बताए ये फिल्म साइन कर दी. और उसके बाद से दोनो एक दूसरे के दुश्मन बन गए.

2. करीना कपूर खान- ऐश्वर्या राय और करीना कपूर के बीच अर्शो से कोल्ड वॉर चलता आ रहा है. और ये कैटफाइट काफी फेमस भी है. दोनो एक दूसरे के बारे में कटाक्ष बोलने से खुद को रोक नहीं पति है. भले ही दोनो कभी सामने न आई हो इस मुद्दे को लेकर, मगर दोनो एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती है.

3. इमरान हाशमी- करण जोहर के टॉक शो “काफी विथ करण” में इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या को प्लास्टिक की गुडिया कह दिया था जिसके बाद ऐश्वर्या को बहुत बुरा लगा और उन्होंने मीडिया पे नाराजगी भी जताई.

4. सोनम कपूर- सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय के बीच में मनमोटाव बहुत ही पहले से हैं. बात तो यहां तक बढ़ गई थी की सोनम कपूर ने एक बार ऐश्वर्या को आंटी तक कह दिया था. लेकिन ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहु होने की प्रतिष्ठा बनाए रखना बखूबी जानती है. और ऐश्वर्या ने सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में जाकर ये साबित कर दिया की वो कितनी मैच्योर है.

5. सलमान खान- सलमान खान और ऐश्वर्या का रिश्ता बहुत ही फिल्मी है. और दोनो के काफी चर्चे भी थी. लेकिन अब नौबत ये आ गई है की ऐश्वर्या के बारे में जब जब सलमान खान से कोई सवाल पूछा जाता है तो वो अपना आपा खो बैठते है. और इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है की वो ऐश्वर्या से कितनी नफरत करते है.

6. विवेक ओबेरॉय- विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या के रिश्ते के बारे में भला कौन नहीं जानता है. इन दोनो का रिश्ता एक समय में बहुत ही मशहूर था. इन दोनो में काफी अच्छी बनती थी, मगर धीरे धीरे वक्त के साथ चीज़ें खराब हो गई और सब बदल गया.

आपको इन सभी बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जानकर कैसा लगा हमें निचे कमेंट सेक्शन में बताना न भूले. इस बारे में आप क्या सोचते हो हमें कमेंट करके जरूर बताइये. अगर आप हमसे संपर्क करना चाहते है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है.

साभार

Advertisement