Malaika Arora Photos: 49 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के हुस्न के चर्चे हर तरफ हैं. एक्ट्रेस जब भी कोई ड्रेस पहनती हैं तो उन्हें देखकर लाखों दिल डोल जाते हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ जब मलाइका अरोड़ा सुर्ख रेड कलर की गाउन पहनकर इवेंट में पहुंचीं. इस ड्रेस में मलाइका जैसे ही दिखीं तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. इन फोटोज में एक्ट्रेस का किलर लुक्स और अदाएं देख फैंस बेकाबू हो गए. मलाइका के इस रेड ड्रेस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. देखिए मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट लुक की फोटोज जिसमें वो ग्लैमरस लुक में नजर आईं.

इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा सुर्ख रेड कलर का गाउन पहनकर कैमरे के सामने इठलाती हुई दिखीं. तस्वीरों में मलाइका हाई थाई स्लिट गाउन पहने हुई हैं. जिसे देखकर फैंस का मन डोल गया.

मलाइका इस रिवीलिंग गाउन को पहनकर कैमरे के सामने ऐसे लहराती हुई चलीं कि उनके लुक को देखकर हर कोई दीवाना हो गया. इन फोटोज में मलाइका का लुक काफी अलग लग रहा है.

इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा कभी अपने बालों से खेलती दिखीं तो कभी कैमरे के सामने अपने कातिलाना लुक से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाती नजर आईं.

मलाइका अरोड़ा  इस रेड गाउन को पहनकर ACE Business & Influencer Awards में पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर पहुंचकर एक से बढ़कर एक पोज दिए. अपना लुक पूरा करने के लिए मलाइका लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर में दिखीं.

मलाइका अरोड़ा के इस हॉट लुक की फोटोज देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने ग्लैमर का ऐसा तड़का लगाया है कि तस्वीरों से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

Advertisement