उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उर्फी जावेद को अपने अजब-गजब ड्रेसिंग सेंस और अटपटे आउटफिट्स के लिए जाना जाता है. ऐसे में कई बार फैंस उर्फी जावेद के परिवार से वर्चुअली मिलने की मांग भी करते हैं. अब उर्फी ने अपने परिवार से फैंस को मिलवा दिया है.

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अपने परिवार की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने बताया है कि उनके कितने बहन भाई है और उनके मां-बाप कौन हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं उर्फी जावेद का परिवार.

उरूसा जावेद

ये हैं उर्फी जावेद की बड़ी बहन उरूसा जावेद. उर्फी जावेद अपने घर में दूसरे नंबर की बहन हैं. उनसे पहले उरूसा जावेद का नंबर आता है. उरूसा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जाएं तो पता चलता है कि वह पेशे से Entrepreneur हैं. उरूसा मुंबई में रहती हैं और डिजिटल मार्केटिंग के फील्ड में काम करती हैं.

उर्फी जावेद और उरूसा जावेद

उर्फी जावेद को बड़ी बहन उरूसा जावेद काफी सपोर्ट भी करती हैं. उरूसा ने उर्फी के बिग बॉस ओटीटी में जाने पर कई तस्वीरें शेयर कर फैंस से उन्हें सपोर्ट करने को बोला था. दोनों बहनों में अच्छी बॉन्डिंग है. साथ ही उरूसा भी उर्फी की तरह स्टाइलिश हैं.

डॉली जावेद

उरूसा और उर्फी के बाद नंबर आता है तीसरी बहन डॉली जावेद का. डॉली जावेद बेहद क्यूट हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक, डॉली पेशे से ब्लॉगर हैं. इसके साथ ही डॉली इंस्टा इन्फ्लुएंसर भी हैं.

डॉली जावेद

डॉली भी बड़ी बहन उर्फी जावेद की तरह अलग-अलग लुक्स को फ्लॉन्ट करती हैं. उनका स्टाइल उर्फी से अलग है. डॉली क्यूट से लेकर बोल्ड और ट्रेडिशनल हर लुक में फोटोज शेयर करती हैं. डॉली के इंस्टाग्राम पर कई फॉलोअर्स हैं.

अस्फी जावेद

अब बारी आती है सबसे छोटी बहन अस्फी की. अस्फी जावेद, उर्फी जावेद की सबसे छोटी हैं. घर में उनका नंबर चौथा है. अस्फी भी उर्फी और डॉली की तरह ब्लॉगर और इंस्टा इन्फ्लुएंसर है. अस्फी अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें शेयर करती हैं.

अस्फी जावेद

अस्फी जावेद के स्टाइल की बात करें तो उनका स्टाइल अन्य Gen Z जैसा जबरदस्त है. अस्फी को अलग-अलग प्रिंट्स और पैटर्न्स और क्रॉप टॉप्स पहनना ज्यादा पसंद है. साथ ही वह ट्रेडिशनल लुक में भी जबरदस्त लगती हैं.

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद का एक भाई भी है, जिसका नाम सलीम है. सलीम घर में इकलौता लड़का है. तस्वीरों में देखने से लगता है कि चुलबुली बहनों के बीच सलीम एक शांत भाई है. वहीं उर्फी जावेद अपनी मां जाकिया सुल्ताना के बेहद करीब हैं. जाकिया अपने सभी बच्चों के साथ अच्छा बॉन्ड रखती हैं.

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद पहले बता चुकी हैं कि उनकी जिंदगी शुरुआत से अच्छी नहीं रही है. उनके पिता बचपन में ही उनकी मां से अलग हो गए थे. ऐसे में मां जकिया सुल्ताना ने सभी पांचों बच्चों को अकेले पाला है. यही वजह है कि उर्फी और उनके बहन-भाई अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं और उनके लिए दिल में सम्मान रखते हैं.

Advertisement