बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेत्रियों के लिए काम करना काफी कठिन होता है. उनको डायरेक्टर की हर बात माननी पड़ती है. इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने जाने-माने अभिनेताओं के साथ तो रोमांस किया ही, बल्कि उनके बेटों के साथ भी रोमांस किया. आइए जानते हैं

माधुरी दीक्षित

लिस्ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का. इन्होंने बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया है. माधुरी दीक्षित फिल्म याराना, प्रेम ग्रंथ जैसी फिल्मों में ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं, जबकि उन्होंने फिल्म ये जवानी है दीवानी के गाने घाघरा में रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया था. माधुरी दीक्षित इसके अलावा जाने-माने अभिनेता विनोद खन्ना और उनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ भी रोमांस कर चुकी हैं.

डिंपल कपाड़िया

जानी-मानी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म दुश्मन देवता में धर्मेंद्र के साथ किसिंग सीन दिया था. वह धर्मेंद्र के साथ फिल्म मस्त कलंदर में भी नजर आईं. इसके अलावा डिंपल कपाड़िया ने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ फिल्म मंजिल में भी काम किया था.

श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी, धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल के साथ फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आईं थीं. उन्होंने 1989 में रिलीज हुई चालबाज में सनी देओल के साथ रोमांटिक सीन दिए थे, जबकि वह धर्मेंद्र के साथ 1990 में रिलीज हुई फिल्म नाकाबंदी में नजर आईं.

अमृता सिंह

मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह ने सनी देओल के साथ फिल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने अभिनेता के साथ कई रोमांटिक सीन दिए. इसके अलावा उन्होंने सनी देओल के पिता धर्मेंद्र के साथ फिल्म सच्चाई की ताकत में काम किया. इस फिल्म में वह धर्मेंद्र की पत्नी की रोल में नजर आईं.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा है जो कि अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ब्लैक में नजर आ चुकी है.इस फिल्म में इन दोनों के बीच रोमांस दिखाया गया. उन्होंने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म बस इतना सा ख्वाब है, बंटी और बबली, कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में रोमांटिक सीन दिए.

Post Disclaimer

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. nayaindia.online अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Advertisement