बाबा सिद्दीकी की इस इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान हिस्सा बने वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है की उन्होंने काले रंग का पठानी कुर्ता पहना हुआ है.

रमजान का महीना हो और इफ्तार पार्टी ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. वहीं 2 साल बाद इस पार्टी में रौनक लगी है. बता दें की बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जिशान सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है. इस पार्टी में एक नहीं बल्कि इंडस्ट्री के जाने माने सितारों ने शिरकत की है. इस पार्टी में बॉलीवुड के साथ ही टेलीविजन दुनिया के भी कई सितारे नजर आए, लेकिन अपने चाहने वालों के दिलों में तो शाहरुख और सलमान ही छाए रहे.

बाबा सिद्दीकी की इस इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान हिस्सा बने वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है की उन्होंने काले रंग का पठानी कुर्ता पहना हुआ है. वहीं सलमान खान भी बाबा सिद्दीकी की इस पार्टी का लुत्फ उठाते नजर आए. सलमान को देखते ही लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

कई सेलब्स बाबा सिद्दीकी की इस शानदार पार्टी का हिस्सा बने. बता दें की इस पार्टी में संजय दत्त, आयुष शर्मा, अर्पिता शर्मा, अनीस बज्मी, उर्वशी ढोलकिया, रश्मी देसाई, आसमा शरीफ, कैटरीना कैफ, अरबाज खान उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया जैसे कई नामी सितारे शामिल हुए.
Advertisement