बारीक सी डोरी पर टिके ब्राले’ट पर जमी लोगों की नजरें, निक्की तंबोली की ऐसी तस्वीरें मिनटों में हुई वायरल

Nikki Tamboli Bold Look: एक्ट्रेस निक्की तंबोली अपने वर्कफ्रंट से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से निक्की ने किलर लुक में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. निक्की तंबोली इस फोटोशूट में हमेशा की तरह काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

बिग बॉस 14 से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने फैंस के लिए वह हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटो शेयर की, जिसनें फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है. आप भी देखें यह खूबसूरत फोटो.

See also  पीछे से कटी हुई ड्रेस में घर से बाहर निकली मलाइका अरोड़ा, लोगों लगा दी क्लास बोले- ये तो तोता है...!

सामने आई इन लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निक्की तंबोली पर्पल कलर की ब्रालेट और स्किन फिट स्कर्ट में अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए हॉट पोज दे रही हैं. निक्की तंबोली के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर दिल हार रहे हैं.

Advertisement

अपने बोल्ड लुक से वह फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इस फोटो को जैसे ही एक्ट्रेस ने शेयर किया वैसे ही वह जमकर वायरल हो रही है. फैंस लगातार फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

Advertisement

यह पहली बार नहीं है कि निक्की ने अपनी बोल्ड ड्रेस की फोटो शेयर की है. वह अधिकतर ही अपनी फोटो और वीडियो बोल्ड अवतार में शेयर करती हैं. हालांकि, कभी-कभी एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को लेकर  ट्रोल भी होती रहती हैं.

See also  अगर नहीं होता वो एक्सीडेंट तो ये भारतीय क्रिकेटर होते शाहरुख खान के पिता, जानिए किस्सा!

आपको बता दें, इंस्टाग्राम पर निक्की के 35 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. यह हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस के बाद निक्की तंबोली कई म्यूजिक वीजियोज में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page