Nikki Tamboli Bold Look: एक्ट्रेस निक्की तंबोली अपने वर्कफ्रंट से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से निक्की ने किलर लुक में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. निक्की तंबोली इस फोटोशूट में हमेशा की तरह काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

बिग बॉस 14 से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने फैंस के लिए वह हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटो शेयर की, जिसनें फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है. आप भी देखें यह खूबसूरत फोटो.

सामने आई इन लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निक्की तंबोली पर्पल कलर की ब्रालेट और स्किन फिट स्कर्ट में अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए हॉट पोज दे रही हैं. निक्की तंबोली के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर दिल हार रहे हैं.

अपने बोल्ड लुक से वह फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इस फोटो को जैसे ही एक्ट्रेस ने शेयर किया वैसे ही वह जमकर वायरल हो रही है. फैंस लगातार फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

यह पहली बार नहीं है कि निक्की ने अपनी बोल्ड ड्रेस की फोटो शेयर की है. वह अधिकतर ही अपनी फोटो और वीडियो बोल्ड अवतार में शेयर करती हैं. हालांकि, कभी-कभी एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को लेकर  ट्रोल भी होती रहती हैं.

आपको बता दें, इंस्टाग्राम पर निक्की के 35 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. यह हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस के बाद निक्की तंबोली कई म्यूजिक वीजियोज में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement