हरियणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बताते चले की सपना चौधरी के ठुमके की दुनिया दीवानी है. सपना के वीडियो को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है।

सपना का नाम सुनते ही भीड़ अपने आप बढ़ने लगती है. सपना चौधरी देश के किसी भी कोने में परफॉर्मेंस करने के लिए चली जाती है. Sapna Choudhary को चाहने वाले लाखो-करोडो में है.

हाल ही में सपना चौधरी सूट पहने डांस करते हुए देखा जा रहा है. यही एक्ट्रेस सूट में ब्रा लेस नजर आ रही है. इसके लिए एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया जा रहा है.

बताते चले की वायरल वीडियो में सपना चौधरी डांस करते नजर आ रही है. सामने आए इस वीडियो में आप सपना चौधरी ब्रालेस अंदाज में स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. सपना चौधरी का हल्का सूट मानो स्टेज में आग लगाने का काम कर रहा है.

वायरल वीडियो में सपना की परफॉर्मेंस देख गांव के लोग बेकाबू हो रहे है. वही हरे सूट में एक्ट्रेस लोगो का दिल चुरा रही है. एक्ट्रेस के इस अंदाज़ को देखने के लिए भीड़ उमड़ आई है.

सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. सपना चौधरी का जब भी कोई नया गाना आता है वह तुरंत ही वायरल हो जाता है.

Advertisement