जावेद उर्फी इन दिनों इंटरनेट पर सनसनी बनी हुई है। आए दिन वह किसी न किसी कारण से चर्चा में आई रहती है  खास करके उनकी हर बार पहनी हुई ड्रेस जरूर चर्चा का विषय बनती है। उन्होंने अभी तक जितनी भी ड्रेस पहनी है सभी को लेकर वह वायरल हुई है!उनकी ड्रेस में कुछ न कुछ खास होता है। हालांकि उन्हें हर बार अपनी ड्रेस की वजह से उन्हें हर बार ट्रोल भी होना पड़ा है।

सोशल मीडिया पर जावेद उर्फी ने एक फोटो डाली है। उस फोटो में उन्होंने एक पार्टी वियर गाउन पहना हुआ है  पार्टी वियर गाउन में साइड से कट लगा हुआ है! यह कट इतना बड़ा है कि यह उनकी कमर तक लगा हुआ है।

उन्होंने इस गाउन में अपने काफी बोल्ड अंदाज में फोटो क्लिक करवाई हैं। सोशल मीडिया पर फोटो डालते ही जावेद उर्फी भी वायरल होना शुरू हो जाती है।हालांकि ऐसा उन्होंने पहली बार नहीं किया!वह हर बार अपनी ड्रेस को लेकर वायरल हुई है।

जावेद उर्फी ने अपने कपड़ों को लेकर कहा है कि वह अपने कपड़ों से ज्यादा है। क्यों हर बार उनके कपड़ों की चर्चा की जाती है  उनकी चर्चा क्यों नहीं की जाती है। जावेद उर्फी ने यह भी कहा कि वह जो कुछ भी पहनती है बेशक वह बिकनी हो, अन्य कपड़े हो, यहां तक कि अगर वह सूट सलवार भी पहनती है तो लोगों ने ट्रोल ही किया है।उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। बस वह जो भी करती हैं वह वही करती हैं जिसमें वह खुश है।

जावेद उर्फी ने कहा कि वह इस प्रकार के ड्रेस अटेंशन पाने के लिए नहीं पहनती हैं।बल्कि उनकी सारी ड्रेस यूनिक है। वह ऐसी ड्रेस इसलिए पहनती क्योंकि उन्हें यूनिक ड्रेस पहनना अच्छा लगता है। खैर जो भी हो जावेद उर्फी ने कम समय में अपने नाम की चर्चा चारों तरफ कर रखी है।

Advertisement