Sonam Kapoor Oops Moment: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल और खूबसूरती का भी पूरा ध्यान रखती हैं. ये कहना गलत नहीं है कि उनपर हमेशा अच्छा दिखने का प्रेशर रहता है. हालांकि, कई बार उनका स्टाइल इन्हीं एक्ट्रेस पर भारी पड़ जाता है. खूबसूरत दिखने के चक्कर में कभी-कभी वो ऐसे कपड़े भी पहन लेती हैं जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. ऐसा ही कुछ अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ भी हुआ. सोनम एक इवेंट में इतना ज्यादा रिवीलिंग ब्ला’उज पहन कर पहुंच गईं कि वो पूरे वक्त अपने कपड़े ही संभालती रहीं.

साड़ी के साथ पहना बड़े कट वाला ब्लाउज

सोशल मीडिया के इस दौर में स्टार्स की पर्सनल लाइफ अब प्राइवेट नहीं रही है. ऐसे में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोनम ने एक इवेंट के लिए प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी पहनी थी जिसे एक्ट्रेस ने फ्रंट ओपन मैचिंग शर्ट के साथ पेयर किया था. हालांकि, वो पूरे इवेंट में अपने कपड़ों की वजह से परेशान लगी. वहीं, जब सोनम स्पीच देने के लिए खड़ी हुई ता साड़ी में अटक कर गिरने ही वाली थी मगर वहां मौजूद लोगों ने एक्ट्रेस को संभाल लिया. आप भी देखें ये वीडियो

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अब सोनम कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इवेंट के बीच में ही सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की श’र्ट के बटन भी खुल गए थे. हालांकि, जैसे-तैसे सोनम ने सब संभाला और आगे बढ़ीं. लेकिन न चाहकर भी सोनम खुद को ऊ’प्स मोमेंट (Sonam Kapoor Oops Moment) का शिकार होने से बचा नहीं पाईं. आपको बता दें कि सोनम कपूर का ये वीडियो पुराना है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने अपने बेटे का नाम ‘वायु कपूर आहूजा’ रखा है.

Advertisement