बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्टर एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नज़र आए हैं। बता दें कि शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने एक खुलासा किया है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान आए दिन सुर्खियों में रहने वाले एक्टर्स में से एक हैं। किंग खान कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी फिल्मों के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण एक खुलासा है। हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान से जुड़ा एक खुलासा कर डाला है।

जिसे सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। एक्टर अपने खुलासे में बताते हैं कि एक समय पर वो अपने बेटे आर्यन खान के चलते पत्नी गौरी खान को हमेशा के लिए खो सकते थे। एक्टर का ये खुलासा इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस खुलासे पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

अगर बात करें वायरल खुलासे की तो खुलासा करते हुए शाहरुख खान बताते हैं कि साल 1997 में जब उनके बड़े आर्यन खान की डिलीवरी होने वाली थी, तब गौरी खान को बहुत ज्यादा लेबर पेन हो रहा था। गौरी का लेबर पेन शाहरुख से देखा नहीं जा रहा था। एक्टर को लग रहा था कि कहीं वो गौरी खान को हमेशा के लिए खो न दें।

उन्होंने बताया कि गौरी को उस समय काफी ज्यादा ठंड भी लग रही थी। किंग खान बताते हैं कि गौरी को इस हालत में देखकर उन्हें आने वाले बच्चे का बिल्कुल ध्यान नहीं था। वो बस गौरी के बारे में ही सोंच रहे थे। एक्टर का ये खुलासा उनके फैंस को काफी ज्यादा हैरान कर रहा है।

खैर, अगर बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘पठान’ और ‘लाल सिंह चड्डा’ में नज़र आएंगे। फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में उनके साथ सलमान खान, करीना कपूर खान, आमिर खान, नागा चैतन्य, पंकज त्रिपाठी जैसे कई बड़े कलाकार नज़र आएंगे। उनकी ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी। वहीं किंग खान की फिल्म ‘पठान’ साल 2023 में देखने को मिलेगी।

Advertisement