बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) दिल्ली से कितना प्यार करते हैं। यह तो सब जानते हैं। वह जब भी दिल्ली आते हैं। एक अलग ही अंदाज में नज़र आते हैं। वहीं बीते दिन यानी कि शनिवार को शाहरुख दिल्ली पहुचें। जहां वह अपने माता-पिता से मिलने उनकी क”ब्र पर पहुंचे थे। उनके अपने माता-पिता की क’ब्र पर माथा टेका और कुछ देर समय बिताया। इस दौरान सोशल मीडिया पर शाहरुख की कई तस्वीरें सामने आई।

Shahrukh Khan At His Parents Grave In Delhi Pics Goes Viral

shah_5.jpg

नहीं भूलते माता-पिता की क”ब्र पर जाना

शाहरुख जब भी दिल्ली आते हैं। वह सब काम को छोड़कर सबसे पहले अपने माता-पिता से मिलने क”’ब्र पर जाते हैं और उन्हें याद उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं। इस बार जब वह वहां पहुंचे तो उन्हें वाइट शर्ट और ब्लैक पेंट में देखा गया। शाहरुख के आस-पास कुछ लोग भी खड़े नज़र आ रहे हैं। खबरों की मानें तो जब भी शाहरुख दिल्ली आते हैं वह सबसे पहले हमेशा यहां आते हैं। वह कभी भी यहां आना नहीं भूलते हैं।

shah_3.jpg

नहीं छोड़ सकता कभी दिल्ली

शाहरुख खान को अक्सर अपने इंटरव्यू में दिल्ली के बारें में बात करते हुए देखा गया है। किंग खान ने बताया था कि जब भी वह दिल्ली ओर रवाना होते हैं उनके दिल में ख्याल आता कि उनके माता-पिता भी यहां हैं। हर वक्त वह अपने माता-पिता से मिलने उनकी क्र”ब पर जाते हैं। शाहरुख खान ने यह भी कहा था कि लोग उन्हें कहते हैं कि वह मुंबई वाले बन गए हैं। लेकिन सच बात तो यह है कि उन्हें दिल्ली कभी छोड़ नहीं है कि हमेशा उनके माता-पिता वहीं रहेंगे। शाहरुख कहते हैं कि वह जब भी वहां जाते हैं। वह प्रार्थना करते हुए उदास होते हैं।

shah_1.jpg

कैंसर से हुई थी पिता की मौ”’त

आपको बतातें चलें कि शाहरुख के पिता के नाम मीर ताज मो’ह’म्मद खान और माता का नाम लतीफ फातिमा था। उनके पिता की मृ”त्यु कैंसर की वजह से हुई थी। वहीं सन् 1990 में उनकी मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Advertisement