बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन शादी में आए उतार-चढ़ाव के कारण दोनों एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया और 2017 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक साथ नजर नहीं आते थे। लेकिन बीती रात वे एयरपोर्ट पर सालों बाद साथ नजर आए। उनके साथ आने के पीछे का कारण कोई और नहीं बल्कि उनका इकलौता बेटा अरहान खान था।

दरअसल, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने बेटे अरहान खान को लेने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा से पहले ही एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे और बेटे के साथ थे। वहीं मलाइका अरोड़ा कुछ देर बाद वहां पहुंची। लेकिन बेटे को देखते ही वह खुद को रोक नहीं पाईं और दौड़कर उसे गले लगा लिया।

हालांकि इस मौके पर लोग यह जानने के लिए सबसे ज्यादा एक्साइटेड रहे कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने एक-दूसरे से मुलाकात की या नहीं। ऐसे में बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से हाथ मिलाना तो दूर उनकी ओर नजर उठाकर भी नहीं देखा। इससे जुड़ा उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लेकिन अरहान खान के एक तरफ जहां अरबाज खान चलते हुए नजर आए तो वहीं दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा दिखाई दीं। साथ होने के बावजूद भी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने एक-दूसरे से बातचीत नहीं की। इससे इतर बता दें कि अरहान खान ने अपने माता-पिता के तलाक के फैसले को बहुत ही आसानी से स्वीकार कर लिया था।

मलाइका अरोड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था, “समय के साथ-साथ मेरे बेटे ने इस बात को स्वीकार कर लिया था। वह देख सकता था कि हम अलग रहकर ज्यादा खुश हैं और इतने खुश तो हम अपनी शादी में भी नहीं थे। एक दिन तो उसने मुझे मुड़कर कहा था, ‘मां आपको खुश देखकर काफी अच्छा लगा।” वहीं अरबाज खान ने बताया कि मेरा बेटा देख सकता था कि क्या हो रहा है, वह बिना बताए ही हर चीज के बारे में अवगत था।

Advertisement